स्टीफन फ्लेमिंग बने कोच तो इस अनकैप्ड खिलाड़ी की भारतीय टीम में एंट्री पक्की! CSK के लिए मचा रखा है कोहराम

Tushar Deshpande get a chance Indian team under Stephen Fleming: स्टीफन फ्लेमिंग अगर भारतीय टीम के हेड कोच बनते हैं तो वह दिन दूर नहीं जब सीएसके के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे कुछ अनकैप्ड खिलाड़ी भारतीय टीम में दस्तक दे सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
T

Tushar Deshpande get a chance Indian team under Stephen Fleming: जल्द ही भारतीय टीम एक नए कोच के अधीन शिरकत करते हुए नजर आने वाली है. उम्मीद जताई जा रही है कि यह कोई और नहीं न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एवं मौजूदा समय में चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग हो सकते हैं. खबरों की माने तो बीसीसीआई और फ्लेमिंग के बीच मुख्य कोच पद के लिए बातचीत चल रही है. हालांकि, दोनों तरफ से इसपर अबतक कुछ खास बयान सामने नहीं आया है. 

फ्लेमिंग अगर भारतीय टीम के हेड कोच बनते हैं तो वह दिन दूर नहीं जब सीएसके के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे कुछ अनकैप्ड खिलाड़ी भारतीय टीम में दस्तक दे सकते हैं. इसमें सबसे पहला नाम तुषार देशपांडे का हो सकता है. 29 वर्षीय तेज गेंदबाज ने अपनी उम्दा गेंदबाजी से आईपीएल 2024 में कोहराम मचा रखा है. 

जारी टूर्नामेंट में उन्होंने अपनी टीम के लिए खबर लिखे जाने तक कुल 12 मैच खेले हैं. इस बीच उनके हाथ 12 पारियों में 23.43 की औसत से 16 हाथ लगी है. टूर्नामेंट में उन्होंने 8.52 की इकोनॉमी से रन खर्च किए हैं. आईपीएल 2024 में उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन 27 रन खर्च कर 4 विकेट है. सर्वाधिक विकेट चटकाने के मामले में वह 7वें पायदान पर काबिज हैं.

तुषार देशपांडे का घरेलू क्रिकेट करियर

तुषार देशपांडे ने घरेलू क्रिकेट में अबतक कुल 36 फर्स्ट क्लास क्रिकेट, 40 लिस्ट ए और 79 टी20 मुकाबले खेले हैं. इस बीच उनके हाथ फर्स्ट क्लास क्रिकेट की 59 पारियों में 29.09 की औसत से 97, वनडे की 39 पारियों में 32.86 की औसत से 51 और टी20 की 79 पारियों में 21.05 की औसत से 115 सफलता लगी है. 

यह भी पढ़ें- टी20 वर्ल्ड कप के लिए यह कैसा चयन? जिसपर जताया भरोसा, वही बन रहा है विलेन


 

Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में