ऑस्ट्रेलिया, भारत नहीं बल्कि यह टीम है T-20 वर्ल्ड कप 2024 की सबसे खतरनाक टीम, रिकी पोंटिंग ने बताया

Ricky Ponting on dangerous team in T20 World Cup 2024: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने उस टीम के नाम का ऐलान किया है जो सुपर 8 में खतरनाक टीम साबित हो सकती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R

Ricky Ponting on  dangerous team in T20 World Cup 2024: सुपर 8 राउंड में पहला मैच साउथ अफ्रीका और यूएसए की टीम के बीच होगा. दोनों टीम पहली बार इंटरनेशनल क्रिकेट में एक दूसरे के खिलाफ मुकाबला करने वाली है. वहीं इस खास मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने साउथ अफ्रीकी टीम को लेकर बड़ी बात कही है. बता दें  कि साउथ अफ्रीकी टीम एक बार भी टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब नहीं जीत सकी है. आईसीसी रिव्यू पर बात करते हुए पोंटिंग ने कहा है कि यूएसए और साउथ अफ्रीका के बीच मैच काफी रोमांचक हो सकता है 

ये भी पढ़े-  "मोहम्मद शमी ने की भविष्यवाणी, अब 'ये 4' टीम पहुंचेगी T20 वर्ल्ड कप के समीफाइनल में

रिकी पोंटिंग ने अपनी बात रखते हुए कहा, "मैं अमेरिका के साथ साउथ अफ्रीका का मुकाबला देखने के लिए उत्साहित हूं. मैंने टूर्नामेंट से पहले साउथ अफ्रीकी टीम को फेवरेट टीम माना था.  नेपाल और बांग्लादेश पर  शानदार जीत ने उन्हें टूर्नामेंट के लिए पूरी तरह से तैयार कर दिया है. मुझे अभी भी लगता है कि वे वास्तव में एक खतरनाक टीम हैं. अगर उनकी बल्लेबाजी चल जाती है, तो वे आगे चलकर यह टीम बेहद ही एक खतरनाक  बन जाएगी."

"इसके अलावा पोंटिंग ने यूएसए को लेकर भी बात की और कहा कि, इस टीम ने बड़ा उलटफेर किया है. उन्होंने यहां तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत की है और उन्हें इसका फल भी मिला है. यूएसए और साउथ अफ्रीका के बीच मैच में यदि अफ्रीकी टीम 5 फीसदी भी कम नजर आती है तो अमेरिका की टीम यहां उलटफेर कर सकती  है." पोटिंग ने आगे ये भी कहा कि, अब तक हमने टूर्नामेंट में जो देखा है अगला चरण उससे भी अधिक रोमांचक होने वाला है और मैं इसके लिए इंतजार नहीं कर सकता."

बता दें कि सुपर 8 राउंड 19 जून से शुरू हो रहा है. वहीं, सुपर 8 का आखिरी मैच 24 जून को खेला जाएगा. 26  जून को पहला सेमीफाइनल तो वहीं 27 जून को दूसरा सेमीफाइनल मैच खेला जाने वाला है. इसके बाद 29 जून को टी-20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल खेला जाएगा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India