IPL 2019: जब संजू सैमसन ने डेविड वॉर्नर से कहा, 'आपने मेरा दिन बेकार कर दिया', VIDEO

IPL 2019: जब संजू सैमसन ने डेविड वॉर्नर से कहा, 'आपने मेरा दिन बेकार कर दिया', VIDEO

Sanju Samson के शतक के बाद राजस्‍थान रॉयल्‍स को सनराइजर्स के खिलाफ मैच हारना पड़ा

खास बातें

  • मैच के बाद डेविड वॉर्नर ने लिया सैमसन का इंटरव्‍यू
  • संजू बोले, आप विपक्षी टीम में हो तो हमें 250 रन चाहिए
  • आपकी बैटिंग से हम पावरप्‍ले में ही मैच गंवा चुके हैं
हैदराबाद:

SRH vs RR: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के अंतर्गत शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स (SRH vs RR) को संजू सैमसन के तूफानी शतक के बावजूद हार का सामना करना पड़ा. मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स ने संजू सैमसन (Sanju Samson) के नाबाद 102 रन की मदद से 20 ओवर में 2 विकेट खोकर 198 रन बनाए थे लेकिन डेविड वॉर्नर (37 गेंदों पर 69 रन) के कारण यह स्‍कोर भी सनराइजर्स ने आसानी से हासिल कर लिया. संजू के शतक के बाद भी उनकी टीम को मैच गंवाना पड़ा. मैच के बाद संजू ने स्वीकार किया कि ऑस्ट्रेलियाई स्टार वॉर्नर (David Warner)ने उनका दिन बेकार कर दिया.

गंभीर ने संजू सैमसन की तारीफ की तो MS धोनी के फैंस बोले, 'हमेशा धोनी के खिलाफ रहते हो'

मैच के बाद वॉर्नर (David Warner) ने सैमसन का इंटरव्यू किया और इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा कि रॉयल्स 250 रन बनाने पर ही यह मैच बचा सकता था. सैमसन ने वॉर्नर से कहा, ‘आपने मेरा दिन बेकार कर दिया. आपने जिस तरह से बल्लेबाजी की उसके सामने मेरा शत प्रतिशत भी पर्याप्त नहीं था. आपने जिस तरह से पारी की शुरुआत की उससे हम पावरप्ले में ही मैच गंवा चुके थे. अगर आपके जैसा खिलाड़ी विरोधी टीम में हो तो हमें 250 रन की जरूरत पड़ेगी. यह विशेष पारी थी.'


युवराज से लगातार तीन छक्‍के 'खाकर' कैसा लग रहा था, चहल ने दिया यह जवाब..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस मौके पर वॉर्नर ने भी सैमसन की तारीफ की और कहा कि उन्होंने दिखाया कि इस मुश्किल पिच पर कैसे बल्लेबाजी करनी है. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने कहा, ‘हमें अच्छी शुरुआत नहीं मिली और संजू ने बेहतरीन पारी खेली. उसे पूरा श्रेय जाता है. उसने वास्तव में शानदार बल्लेबाजी की. उसने क्रीज पर पांव जमाने में समय लिया और विकेट बाद में अच्छा होता गया. असल में मुझे नहीं लग रहा था कि इस विकेट पर 200 बनाये जा सकते हैं. उसने हमें दिखाया कि इस विकेट पर कैसे बल्लेबाजी करनी है.'  (इनपुट: एजेंसी)