कोई पत्नीं की बाहों में तो कोई मैदान में, दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटरों का दर्द देख हर कोई रोया, See Pic

Well Played South Africa: हार से दुखी हुए दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटरों की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इनमें वह काफी दुखी नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
David Miller with Wife

South African cricketers saddened by defeat: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद जहां भारतीय खिलाड़ी खुशी के जश्न में डूब गए. वहीं फाइनल मुकाबले में मिली शिकस्त को दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी पचा नहीं पाए और बीच मैदान में ही उनके आंखो से आंसू छलक पड़े. प्रोटियाज खिलाड़ियों की कुछ तस्वीरें और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में उन्हें बीच मैदान में नम आंखों के साथ देखा जा सकता है. 

फाइनल मुकाबले में अफ्रीकी टीम की तरफ से जीत के लिए हरसंभव कोशिश करने वाले हेनरिक क्लासेन की एक तस्वीर क्रिकबज की तरफ से साझा किया गया है. इस तस्वीर में हार मिलते ही वह बीच में अपने आंसुओं को संभाल नहीं पाए और रोने लगे. 

टीम के लिए लक्ष्य का पीछा करते हुए क्लासेन ने 5वें क्रम पर महज 27 गेंदों में 192.59 की स्ट्राइक रेट से 52 रन की दमदार अर्धशतकीय पारी खेली. इस बीच उनके बल्ले से 2 चौके और 5 छक्के देखने को मिले, लेकिन उनकी यह पारी भी टीम को जीत नहीं दिला सकी.

क्लासेन ही नहीं टीम के अनुभवी बल्लेबाज डेविड मिलर को भी इस हार के बाद काफी निराश देखा गया. हाल यह था कि वह कुछ देर के लिए वह सुध बुध खो बैठे थे. जिसके बाद उनकी पत्नी को उन्हें गले लगाकर ढांढस बंधाते हुए देखा गया था.

यही नहीं कप्तान एडन मार्करम भी इस हार से काफी अपसेट दिखे. उनके दर्द का अंदाजा बस इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके आंखों से बस आंसू नहीं निकले, लेकिन वह अंदर से पूरी टूट गए थे.

Advertisement

बता दें फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए थे. वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए विपक्षी टीम निर्धारित ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 169 रन तक ही पहुंच पाई. इस तरह इस रोमांचक मुकाबले में भारतीय टीम 7 रन से करीबी जीत हासिल करने में कामयाब हुई थी. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- क्या ये नाइंसाफी है? बुमराह से भी दमदार रहा इन 2 खिलाड़ियों का प्रदर्शन, फिर भी नहीं बन पाए 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट'

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: यौन शोषण के आरोप में जेल काटने वाला भोले बाबा कैसे बन गया हाथरस का हत्यारा?