'डुबोई अपनी ही टीम की नैया..', बाबर आजम ने शतक लगाने में की देरी तो भड़क उठा न्यूजीलैंड कमेंटेटर

Simon Doull Vs Babar Azam: बाबर आजम ने पीएसएल (Babar Azam) PSL 2023) के 25वें मैच में क्वेटा ग्लेडियेटर्स के खिलाफ 65 गेंद पर 115 रन की पारी खेली जिसमें 15 चौके और 3 छक्के लगाए. पेशावर जाल्मी के कप्तान ने 176.92 के स्ट्राइक रेट के साथ शतक ठोककर कमाल कर दिया.

'डुबोई अपनी ही टीम की नैया..', बाबर आजम ने शतक लगाने में की देरी तो भड़क उठा न्यूजीलैंड कमेंटेटर

babar Azam 100s in PSL: बाबर आजम पर भड़के न्यूजीलैंड के दिग्गज कमेंटटेर

Simon Doull Vs Babar Azam: बाबर आजम ने पीएसएल (Babar Azam) PSL 2023) के 25वें मैच में क्वेटा ग्लेडियेटर्स के खिलाफ 65 गेंद पर 115 रन की पारी खेली जिसमें 15 चौके और 3 छक्के लगाए. पेशावर जाल्मी के कप्तान ने 176.92 के स्ट्राइक रेट के साथ शतक ठोककर कमाल कर दिया. लेकिन बाबर के शतक को लेकर पूर्व दिग्गज खुश नहीं हैं. खासकर न्यूजीलैंड के कमेंटेटर साइमन डुल (Simon Doull) दिग्गज बल्लेबाज बाबर से नाराज हैं.  बता दें कि एक समय बाबर 44 गेंद पर 80 रन पर बैटिंग कर रहे थे, लेकिन उन्हें 20 रन बनाने में 16 गेंद का सामना करना पड़ा, जिसने एक बार फिर उनके स्ट्राइक रेट को लेकर सवाल खड़े हो गए. 

साइमन डुल ने कमेंट्री के दौरान बाबर की धीमी बल्लेबाजी पर सवाल खड़े किए और कहा कि बाबर को अपना शतक पूरा करने के लिए इतनी देर तक इंतजार नहीं करना चाहिए था. हालांकि बाबर ने 60 गेंद पर अपना शतक पूरा किया था. लेकिन सोशल मीडिया पर अब डुल के द्वारा कही गई बातें वायरल हो रही है. डुल ने कहा कि, जिस तरह से बाबर ने अपने शतक का इंतजार किया, उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वो यहां अपने शतक के लिए खेल रहे नाकि टीम के लिए.

वहीं, मैच में जेसन रॉय ने तहलका मचा दिया. रॉय ने शानदार बैटिंग की और 63 गेंद पर 145 रन की नाबाद पारी खेली. रॉय की पारी के दम पर क्वेटा ग्लेडियेटर्स 18.2 ओवर में 241 रन बनाकर मैच जीतने में सफल हो गई. पीएसएल के इतिहास में रॉय के द्वारा जमाया गया शतक दूसरा सबसे तेज शतक है. रॉय ने 44 गेंद पर ही अपना शतक पूरा कर लिया था. जेसन रॉय को उनके तूफानी पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था. 


--- ये भी पढ़ें ---

* 15 चौके और 3 छक्के, केवल इतनी गेंदों में ठोक डाला शतक, बाबर आजम ने PSL में गेंदबाजों की कुटाई कर रच दिया इतिहास
* 'ओपनिंग पार्टनर के तौर कोहली और धोनी में से किसे चुनेंगे', एलिस पेरी के जवाब ने लूटी महफिल

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com