Rohit Sharma को अनफॉलो और अनुशासनहीनता के मामले पर Shubman Gill ने तोड़ी चुप्पी, ऐसे रिएक्ट कर फैन्स के बीच मचाई हलचल

Shubman Gill reaction viral, सोशल मीडिया पर गिल ने एक खास पोस्ट शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

Shubman Gill reaction viral on Rohit Sharma:  अनुशासनहीनता और रोहित को इंस्टा पर अनफॉलो करने वाली खबरों को लेकर अब शुभमन गिल ने रिएक्ट किया है. गिल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो अब वायरल हो रहा है. पोस्ट में गिल रोहित शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं. बता दें कि मीडिया में रिपोर्ट्स आई थी कि गिल को अनुशासनहीनता दिखाने के चलते वापस भारत भेजने का फैसला किया गया है. यही नहीं रिपोर्ट में यह भी बात सामने आई थी कि गिल ने रोहित को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है. इन सभी अफवाहों के बीच अब गिल ने  रिएक्ट किया है. (Shubman Gill vs Rohit Sharma)

ये भी पढ़े-  "सिर्फ़ 10-15 गेंदों में बदल देता था मैच...", हरभजन सिंह ने इस बल्लेबाज को बताया विश्व क्रिकेट का सबसे बड़ा फिनिशर

गिल ने इंस्टा स्टोरी पर रोहित के साथ अपनी तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, "समायरा और मैं रोहित से अनुशासन की कला सीख रहे हैं." गिल का यह पोस्ट काफी वायरल है. बता दें कि पोस्ट में रोहित के उनकी बेटी समायरा भी नजर आ रही हैं. 

Photo Credit: gill insta

अब गिल ने यह प्यारा पोस्ट शेयर कर अफवाहों पर लगाम कस दिया है. दरअसल, गिल को रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया गया था. भारतीय टीम ने अपने तीनों मैच ग्रुप स्टेज में जीतने में कामयाबी पाई है.

Advertisement

बता दें कि दूसरी ओर भारतीय टीम अब टी-20 वर्ल्ड कप में सुपर 8 में पहुंच गई है. सुपर 8 राउंड में भारतीय टीम का पहला मैच अफगानिस्तान के साथ 20 जून को होगा. सुपर 8 राउंड में भारतीय टीम को तीन मैच खेलने हैं  सुपर 8 राउंड में ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के साथ भारतीय टीम बांगलादेश के साथ मुकाबला कर सकती है 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: 'बापू भी दावेदार और बेटा भी' हरियाणा में PM का कांग्रेस पर बड़ा हमला