Mayank Yadav vs Shoaib Akhtar: "अख्तर कांप रहें होंगे..", मय़ंक की आग उगलती गेंदबाजी को लेकर हुई Memes की बारिश, बने ऐसे Jokes

Mayank Yadav vs Shoaib Akhtar, अब मयंक के बारे में यह कहा जाने लगा है कि यदि वो इस आईपीएल में इसी लेंथ के साथ गेंदबाजी करते रहे तो उनका चयन टी-20 वर्ल्ड कप की भारतीय टीम में भी हो सकता है. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Mayank Yadav vs Shoaib Akhtar: अख्तर कांप रहें होंगे, फैन्स के Memes ने लूटी महफिल

Mayank Yadav vs Shoaib Akhtar: आईपीएल 2024 में मयंक यादव ने  156.7 kmph की स्पीड से गेंद फेंककर धमाका कर दिया है. अपने आईपीएल करिकर के लगातार दो मैच में मयंक ने अपनी तूफानी गेंदबाजी से तहलका मचा दिया है. बता दें कि आईपीएल के इतिहास में मयंक सबसे तेज गेंद फेंकने वाले दूसरे गेंदबाज बन गए हैं. वहीं, मयंक की करिश्माई तेज गेंदबाजी को देखकर फैन्स सोशल मीडिया पर रिएक्ट कर रहे हैं. कई फैन्स का मानना है कि यदि इसी तरह से मयंक गेंदबाजी करने लगे तो वो दिन दूर नहीं जब वो शोएब अख्तर के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे.यही नहीं फैन्स मयंक और शोएब अख्तर को लेकर भी तमाम जोक्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. 

फैन्स ने कई मीम्स भी सोशल मीडिया पर शेयर करी है फैन्स का मानना है कि मयंक की गेंदबाजी देखकर शोएब कांप रहे होंगे. बता दें कि अख्तर को अपने करियर में तेज गेंदबाजी करने के लिए जाना जाता था. अख्तर के अलावा विश्व क्रिकेट में ब्रेट ली, शॉन टेट ऐसे गेंदबाज रहे हैं जिन्होंने अपनी तेज गेंदबाजी से तहलका मचाया था. 

Advertisement
Advertisement

वहीं, दूसरी ओर भारत के उमरान मलिक ने पिछले आईपीएल में अपनी तेज गेंदबाजी से महफिल लूटी थी. लेकिन इस बार उमरान को ज्यादा मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. उमरान तेज गेंद फेंकते हैं लेकिन उनकी लेंथ सही नहीं है जिसके कारण ही जम्मू एक्सप्रेस को प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है. 

Advertisement
Advertisement

वहीं, अब मयंक के बारे में यह कहा जाने लगा है कि यदि वो इस आईपीएल में इसी लेंथ के साथ गेंदबाजी करते रहे तो उनका चयन टी-20 वर्ल्ड कप की भारतीय टीम में भी हो सकता है. 

आरसीबी के खिलाफ मैच में मयंक ने ग्लेन मैक्सवेल, कैमरून ग्रीन औऱ रजत पाटीदार को आउट करने में सफलता हासिल की. मयंक ने 4 ओवर में 14 रन देकर 3 विकेट लेने में सफल रहे. मयंक को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

Featured Video Of The Day
Diwali से पहले ही Delhi में खतरनाक लेवल पर AQI, हवा लगातार चौथे दिन 'खराब'