PAK vs ENG ODI:पाकिस्‍तान टीम की बॉलिंग से शोएब अख्‍तर खफा, फैन ने कहा-वर्ल्‍डकप के लिए आप तैयार हो जाइए..

PAK vs ENG ODI:पाकिस्‍तान टीम की बॉलिंग से शोएब अख्‍तर खफा, फैन ने कहा-वर्ल्‍डकप के लिए आप तैयार हो जाइए..

खास बातें

  • शोएब का ट्वीट, बॉलर 300+ भी डिफेंड नहीं कर पा रहे
  • एक फैन ने कहा, सरफराज को कप्‍तानी से हटाया जाए
  • खराब कप्‍तानी और रणनीति भी हार के लिए जिम्‍मेदार
लंदन :

PAK vs ENG, 4TH ODI:इंग्‍लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed)की पाकिस्‍तान टीम की हार का सिलसिला खत्‍म होने का नाम नहीं ले रहा. सीरीज के चौथे वनडे मैच में पाकिस्‍तान टीम (Pakistan Team)को 50 ओवर में 340 रन का बड़ा स्‍कोर बनाने के बावजूद हार का सामना करना पड़ा. सीरीज में अब तक बल्‍लेबाज तो अपने काम को अच्‍छी तरह अंजाम दे रहे है लेकिन गेंदबाज 300+ के स्‍कोर को भी डिफेंड नहीं कर पा रहे. सीरीज के चौथे वनडे में पाकिस्‍तान टीम (PAK vs ENG,4TH ODI)को 3 विकेट की हार का सामना करना पड़ा और वह सीरीज में 3-0 से पीछे है. गेंदबाजों के कमजोर प्रदर्शन पर शोएब अख्‍तर (Shoaib Akhtar) ने नाराजगी जताई है.

इमाम उल हक की चोट गंभीर नहीं होने से पाकिस्‍तान टीम को राहत लेकिन इस बात की सता रही चिंता..

पूर्व तेज गेंदबाज अख्‍तर (Shoaib Akhtar) ने कहा, "पाकिस्तान एक बार फिर 300 से अधिक के लक्ष्य को बचा नहीं पाई. गेंदबाजी से फिर निराशा हुई." हालांकि शोएब के इस ट्वीट पर रिएक्‍शन देते हुए कई लोगों ने खराब कप्‍तानी को भी पाकिस्‍तान की हार का कारण बताया. कई लोग यह भी कहने से नहीं चूके कि सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) को कप्‍तानी से हटाया जाना चाहिए.


Pak vs Eng: शोएब मलिक इस अंदाज में हुए आउट, बॉलर मार्क वुड को भी आई हंसी, VIDEO

अख्तर (Shoaib Akhtar) ने मुकाबले के बाद ट्वीट किया, 'पाकिस्तान एक बार फिर 300 से अधिक के लक्ष्य को बचा नहीं पाई. गेंदबाजी से फिर निराशा हुई." शोएब के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लोगों ने यह तो माना कि गेंदबाज खराब प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन उन्‍होंने खराब फील्डिंग और सरफराज (Sarfaraz Ahmed) की घटिया कप्‍तानी को भी हार का कारण बताया. एक फैन ने तो यहां तक लिखा-शोएब (Shoaib Akhtar) आप वार्म अप कर लीजिए. वर्ल्‍डकप टीम में खुद को शामिल करने के लिए तैयार हो जाइए. एक फैन ने लिखा-आप हर बार केवल गेंदबाजों को दोषी नहीं बता सकते, कप्‍तान और फील्‍ड सेटिंग को भी देखिए. कप्‍तान की खराब प्‍लानिंग और मैनेजमेंट.

World Cup 2019: पाकिस्‍तान टीम का सबसे टैलेंटेड खिलाड़ी कौन, शोएब अख्‍तर ने दिया यह जवाब..

आइए जानें शोएब के ट्वीट पर लोगों ने किस तरह की प्रतिक्रिया दी..

एक अन्‍य फैन ने लिखा-जब इंग्‍लैंड (England Team)के पांच विकेट 225 रन पर गिर गए थे तो कप्‍तान को विपक्षी बल्‍लेबाजों पर दबाव बनाना चाहिए था लेकिन सरफराज उन्‍हें हर गेंद पर सिंगल देते रहे. इस कारण इंग्‍लैंड टीम दबाव की स्थिति से बाहर निकलने में सफल हो गई. सरफराज (Sarfaraz Ahmed) अच्‍छे कप्‍तान नहीं है और चैंपियंस ट्रॉफी की जीत केवल 'तुक्‍का' थी. एक क्रिकेटप्रेमी ने लिखा-जुनैद (Junaid Khan )गेंद केवल फेंक रहे थे. कोई जोश नहीं. ऐसा लग रहा था कि वे केवल अपना 10 ओवर का कोटा पूरा करना चाहते हैं. उमेर नाम के एक फैन ने लिखा-सरफराज को कप्‍तानी से हटाया जाना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: रोहित-शिखर की शानदार बैटिंग, भारत ने पाकिस्‍तान को हराया