''काबे की रोनक-काबे का मंजर'', विवादों के बीच काबा पहुंच गए शाहीन अफरीदी, फैंस हुए चकित

Shaheen Afridi reached Kaaba: शाहीन अफरीदी ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है. इस तस्वीर में वह उमराह के लिए मक्का में नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

Shaheen Afridi reached Kaaba: लगातार विवादों में चल रहे पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है. इस तस्वीर में वह उमराह के लिए मक्का में नजर आ रहे हैं. 24 वर्षीय गेंदबाज ने अपनी इस तस्वीर को साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, ''अल्हम्दुलिल्लाह. काबे की रोनक-काबे का मंजर. अल्लाहु अकबर-अल्लाहु अकबर.''

शाहीन अफरीदी का पोस्ट 

शाहीन अफरीदी के इस पोस्ट पर फैंस भी अपना विचार साझा कर रहे हैं. @Unspoken_Echoes नाम एक यूजर ने लिखा है, ''अल्लाह से दुआ करो की हिदायत दे और टीम को तोड़ने से बचाए. जो रिश्तों को तोड़ता है अल्लाह उसे नापसंद करते हैं. 

@moiz_sports नाम के क्रिकेट प्रेमी ने शाहीन को बधाई देते हुए लिखा है, ''शाहीन अफरीदी को उमरा करने की बधाई. उम्मीद है कि आप भविष्य में पाकिस्तान क्रिकेट के लिए चमत्कार करेंगे. क्रिकेट प्रशंसक शाहीन अफरीदी के प्रदर्शन की आलोचना नहीं कर सकते. भले ही वह लगातार 3-4 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन न कर पाएं, लेकिन फिर भी वह पाकिस्तान के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं.''

Advertisement

@Staunchinsaafi नाम के शख्स ने लिखा है, ''माशाल्लाह मुबारक शाहीन. अल्लाह आपकी उमराह अपनी बारगाह में कबूल करें. आमीन.''

बता दें हाल ही में शाहीन अफरीदी के खिलाफ टीम के मुख्य कोच गैरी कर्स्टन और सहायक कोच अजहर महमूद ने पीसीबी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने आरोप लगाया है कि अफरीदी का व्यवहार साथी खिलाड़ियों के साथ-साथ सपोर्टिंग स्टाफ के खिलाफ ठीक नहीं है. जिसकी वजह से टीम का माहौल अलग-थलग पड़ा हुआ है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- ''मैं ही था जिसने उसे'', सौरव गांगुली को खूब पड़ी थी गाली, रोहित शर्मा पर लिया था बड़ा फैसला

Featured Video Of The Day
Nitin Gadkari On Modi 3.0: पूर्ण बहुमत न होने से भी काम में कोई अंतर नहीं: Nitin Gadkari
Topics mentioned in this article