अर्जुन का IPL में पहला विकेट, बार-बार हाइलाइट्स देख रहीं हैं सारा तेंदुलकर, रिएक्शन वायरल

Sara Tendulkar reaction Viral: अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने आखिकार अपना पहला आईपीएल विकेट झटकने में कामयाबी पाई

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
अर्जुन ने लिया IPL में पहला विकेट, सारा तेंदलुकर का रिएक्शन वायरल

Sara Tendulkar reaction Viral: अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने आखिकार अपना पहला आईपीएल विकेट झटक लिया. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में अर्जुन ने भुवनेश्वर कुमार को आउट कर अपना पहला विकेट हासिल किया. अर्जुन ने आखिरी ओवर की गेंदबाजी की थी. जूनियर तेंदुलकर ने अपने आखिरी ओवर में सटीक लाइन और लेंथ के साथ गेंदबाजी कर हैदराबाद के खिलाफ मुंबई को 14 रनों से जीत दिला दी. अर्जुन की गेंदबाजी देखकर पूर्व क्रिकेटरों ने इसपर रिएक्ट किया. वहीं, अर्जुन तेंदुलकर की बहन सारा तेंदुलकर ने भी इसपर रिएक्शन दिया है. इंस्टास्टोरी पर सारा ने पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है. सारा ने कई सारे पोस्ट शेयर किए हैं. एक पोस्ट में सारा ने लिखा है कि, 'इस दिन का काफी दिनों से इंतजार था. मुझे तुमपर काफी गर्व है. हाइलाइट्स को बार-बार देख रही हूं.'

मैच में कैमरन ग्रीन ने (40 गेंद में नाबाद 64 रन ) और तिलक वर्मा (17 गेंद में 37 रन ) की आक्रामक पारियों के दम पर मुंबई इंडियंस (MI) ने पांच विकेट पर 192 रन बनाये, जवाब में सनराइजर्स 19 . 5 ओवर में 178 रन ही बना सके जो पांच मैचों में उनकी तीसरी हार थी. सनराइजर्स के लिये इस कठिन पिच पर मयंक अग्रवाल ने 41 गेंद में 48 और हेनरिच क्लासेन ने 16 गेंद में 36 रन बनाये.  क्लासेन की पारी ने मुंबई को दबाव में ला दिया था. साउथ अफ्रीका के इस बल्लेबाज ने लेग स्पिनर पीयूष चावला के एक ओवर में चौके और छक्के समेत 21 रन निकाले.  मुंबई इंडियंस अब लगातार 3 मैच जीत चुकी है.

Advertisement

बता दें कि अर्जुन 2021 से मुंबई की टीम से जुड़े थे. लेकिन उन्हें 2021 और 2022 में मौके नहीं मिले, आखिरकार 2023 में अर्जुन को पहली बार आईपीएल के मैच में खेलने का मौका मिला, केकेआऱ के खिलाफ अर्जुन ने अपना आईपीएल डेब्यू किया था. पहले मैच में अर्जुन ने 2 ओवर की गेंदबाजी की थी. 

Advertisement

(भाषा के इनपुट के साथ)

--- ये भी पढ़ें ---

* Video: ‘यॉर्कर किंग' बने अर्जुन तेंदुलकर ने आखिरी ओवर में दिलाई मुंबई को जीत, झटका पहला विकेट
* रोहित शर्मा ने दोहराया इतिहास, IPL में ऐसा करने वाले तीसरे भारतीय बल्लेबाज़ बने

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi ने NDTV Summit 2024 में भारत के विकास के लक्ष्य का विज़न बताया और योजनाओं पर प्रकाश डाला