"ये था टर्निंग प्वाइंट जिसने..", ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की जीत में किसने निभाई अहम भूमिका, सचिन तेंदुलकर ने बताया

Sachin Tendulkar on Indian Team, ऑस्ट्रेलिया की जीत में रोहित ने कमाल की पारी खेली और 92 रन बनाकर आउट हुए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

Sachin Tendulkar reaction viral: भारत ने ऑस्ट्र्रेलिया को 24 रन से हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ही. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा ने 41 गेंद पर 42 रन की पारी खेली जिसने मैच को पलटने का काम किया. शुरुआत से ही रोहित ने धुआंधार अंदाज में बल्लेबाजी कर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के होश उड़ा कर रख दिए. भारत ने पहले खेलते हुए 205 रन का स्कोर बनाया जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम 181 रन की ही बना सकी. भारत की जीत में रोहित शर्मा को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. वहीं, मैच के बाद भारत के महान सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर रिएक्य किया है और भारत के जीत पर अपनी राय लिखी है. 

सचिन ने रिएक्ट करते हुए उन दो खिलाड़ियों के नाम का खुलासा किया है जिसने भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई. सचिन ने लिखा, "बहुत बढ़िया, भारत! आज हमारी जीत के दो महत्वपूर्ण पल जिसने जीत तय की, अक्षर पटेल का बाउंड्री पर शानदार कैच और बुमराह का ट्रैविस हेड का विकेट. सेमीफाइनल का बेसब्री से इंतजार है!"

Advertisement

सचिन ने अपने पोस्ट में तूफानी पारी खेलने वाले रोहित शर्मा का नाम नहीं लिया है जिसने फैन्स को चौंका कर रख दिया है. बता दें कि वो रोहित की ही पारी थी जिसने भारत के स्कोर को 200 के पार ले जाने में अहम भूमिका निभाई थी. रोहित ने अपनी पारी में 7 चौके और 8 छक्के लगाए थे. 

Advertisement

ये भी पढ़ें-  खौफ का दूसरा नाम Rohit Sharma, इंटरनेशनल क्रिकेट में की रिकॉर्ड्स की बारिश, युवराज और गेल का रिकॉर्ड टूटा

वहीं, ऑस्ट्रेलिया की पारी के दौरान अक्षर पटेल ने  मिचेल मार्श का कैच बाउंड्री पर छलांग लगाकर एक हाथ से लपक लिया था. इसके अलावा बुमराह ने ट्रेविस हेड को आउट कर भारत के लिए मैच बना दिया था. हेड ने मैच में 76 रन की पारी खेली. हेड जब तक क्रीज पर थे, तब तक मैच फंसा हुआ था लेकिन जैसे ही बुमराह ने हेड को पवेलियन भेजा भारतीय टीम जीत की दहलीज पर पहुंच गई है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!