"आज की जीत ने...", अफगानिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने पर 'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर के रिएक्शन ने मचाई धूम

Sachin Tendulkar reaction viral, नवीन उल हक को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयऱ ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. बता दें कि नवीन ने आखिरी के दो विकेट एक ही ओवर में लेकर अफगानिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचा गिया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
Sachin Tendulkar on Afghanistan Team

Sachin Tendulkar on Afghanistan Team: टी-20 वर्ल्ड कप के सुपर 8 में अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है. पहली बार अफगानिस्तान की टीम सेमीफाइनल में अपनी जगह बना पाने में सफल रही है. बांग्लादेश के खिलाफ अफगानिस्तान को 8 रनों से जीत मिली है. बता दें कि अफगानिस्तान की जीत को देखकर पूर्व दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने रिएक्ट किया है. सचिन ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट शेयर किया और अपनी राय लिखी है. क्रिकेट के भगवान के नाम से जाने जाने वाले तेंदुलकर ने अफगानिस्तान की जीत को उनके कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प का प्रमाण माना है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें-  T20 World cup 2024: इन सुपरहीरो के बदौलत अफगानिस्तान पहु्ंचा सेमीफाइनल में, करिश्माई खेल दिखाकर रचा इतिहास

सचिन ने अपने पोस्ट में लिखा, "अफ़गानिस्तान, न्यूज़ीलैंड और ऑस्ट्रेलिया जैसी टीमों को मात देते हुए सेमीफ़ाइनल तक पहुंचने का आपका सफ़र अविश्वसनीय रहा है..आज की जीत आपकी कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प का प्रमाण है.. आपकी प्रगति पर बहुत गर्व है. इसे जारी रखें!"

Advertisement

सचिन तेंदुलकर के पोस्ट पर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि टी-20 वर्ल्ड  कप में अफगानिस्तान ने ग्रुप स्टेज में सबसे पहले न्यूजीलैंड को हराकर बड़ा उलट-फेर किया था. इसके बाद अफगानिस्तान ने सुपर 8 में ऑस्ट्रेलिया जैसी बड़ी टीम को हराकर ऐतिहासिक परफॉर्मेंस किया था. अब बांग्लादेश को हराकर टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई है. 

Advertisement

अब सेमीफाइनल में अफगानिस्तान की टीम का मुकाबला साउथ अफ्रीका के साथ 27 जून को होगा. अब देखना है कि जिस अंदाज में अफगानिस्तान की टीम करिश्माई परफॉर्मेंसकर रहे हैं, उसी परफॉर्मेंस को जारी रख पाएगी या नहीं, 

Advertisement

वहीं, मैच में राशिद खान और नवीन उल हक ने 4-4 विकेट लिए. नवीन उल हक को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयऱ ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. बता दें कि नवीन ने आखिरी के दो विकेट एक ही ओवर में लेकर अफगानिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचा गिया. 

Advertisement