SA vs IND: रहाणे-पुजारा फिर से फ्लॉप, लोगों ने Memes शेयर कर की टीम से विदाई, बने ऐसे Jokes

SA vs IND 3rd Test Day 3: तीसरे दिन भारत ने सुबह दो विकेट पर 57 रन से आगे खेलना शुरू किया लेकिन उसने 10 मिनट के अंदर चेतेश्वर पुजारा (Pujara) (9) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के विकेट गंवा दिये जिससे स्कोर चार विकेट पर 58 रन हो गया था.

Advertisement
Read Time: 23 mins

SA vs IND 3rd Test Day 3: तीसरे दिन भारत ने सुबह दो विकेट पर 57 रन से आगे खेलना शुरू किया लेकिन उसने 10 मिनट के अंदर चेतेश्वर पुजारा (Pujara) (9) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के विकेट गंवा दिये जिससे स्कोर चार विकेट पर 58 रन हो गया था. एक बार फिर दोनों बल्लेबाज फैन्स की उम्मीदों पर खड़े नहीं उतर पाए. दोनों के फ्लॉप होने पर फैन्स काफी गुस्सा में आ गए हैं. सोशल मीडिया पर पुजारा और रहाणे के टीम से बाहर करने को लेकर आवाजें उठनी शुरू हो गई है. लोगों ने मीम्स (Memes) शेयर कर दोनों खिलाड़ियों की टीम इंडिया से विदाई कर दी है. फैन्स का मानना है कि अब समय आ गया है कि प्लेइंग इलेवन में श्रेयस अय्यर और हनुमा विहारी को जगह लगातार मिले.

पहली बार आईपीएल खेलने चाहता है इंग्लैंड का यह दिग्गज, नीलामी में भेजेगा अपना नाम

Advertisement

यही नहीं स्टार स्पोर्ट्स में कमेंट्री के दौरान कहा कि शुबमन गिल, श्रेयस अय्यर और विहारी को टीम में अब जगह मिलनी चाहिए. दूसरी ओर मैच में कोहली और पंत ने भारतीय पारी को संभाला और टीम को इस संकट भरे समय से बाहर निकालने का काम किया है. 

Advertisement
Advertisement

कप्तान विराट कोहली ने अपने संयम और दृढ़ता की बेजोड़ मिसाल पेश करके एक छोर संभाले रखा जबकि ऋषभ पंत ने अपने नैसर्गिक तेवर दिखाये जिससे भारत ने शुरुआती 10 मिनट के अंदर लगे झटकों से उबरकर साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टेस्ट क्रिकेट मैच के तीसरे दिन गुरुवार को यहां लंच तक चार विकेट पर 130 रन बनाये थे.

Advertisement

टीम इंडिया की हमेशा आलोचना करने वाले दिग्गज से भी नहीं रहा गया, बुमराह को लेकर बोले- दुनिया में सर्वश्रेष्ठ..'

भारत की कुल बढ़त लंच तक 143 रन की हो गयी थी.  लंच के समय पंत 60 गेंदों पर 51 रन और कोहली 127 गेंदों पर 28 रन पर खेल रहे थे। इन दोनों ने पांचवें विकेट के लिये अभी तक 72 रन जोड़े हैं. साउथ अफ्रीका की तरफ से कैगिसो रबाडा (45 रन देकर दो) और मार्को जेनसन (25 रन देकर दो) को ही सफलता मिली है. (इनपुट भाषा के साथ)

First Class Cricket और Test Match Cricket में क्या अंतर होता है.

Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?