'रॉकस्टार धोनी', IPL से पहले माही के नए अवतार ने लूटी महफिल, गिटार बजाते दिखे एमएस, Video

दुनिया भर के फैंस इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के 16वें सीज़न का गवाह बनने के लिए तैयार हैं, जो कि 31 मार्च से शुरू होने जा रहा है. क्योंकि पिछले कुछ सालों में, आईपीएल बहुत ज़्यादा पॉपुलर हो गया है, यहां पर रोमांक का भरपूर तड़का लगता है.

'रॉकस्टार धोनी', IPL से पहले माही के नए अवतार ने लूटी महफिल, गिटार बजाते दिखे एमएस, Video

नई दिल्ली:

दुनिया भर के फैंस इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के 16वें सीज़न का गवाह बनने के लिए तैयार हैं, जो कि 31 मार्च से शुरू होने जा रहा है. क्योंकि पिछले कुछ सालों में, आईपीएल बहुत ज़्यादा पॉपुलर हो गया है, यहां पर रोमांक का भरपूर तड़का लगता है. वहीं इस सीज़न का पहला मैच गत चैम्पियन गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच अहमदाबाद में खेला जाएगा.

अगर बात की जाए एमएस धोनी (MS Dhoni) के नेतृत्व में चार बार खिताब जीतने वाली आईपीएल की दिग्गज टीम चेन्नई सुपर किंग्स की तो टीम चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में कमर कस चुकी है. टीम के अभ्यास सत्र के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जहां धोनी नेट्स पर पसीना बहा रहे हैं. हालाँकि एक नया वीडियो ट्विटर पर अब वायरल हो गया है, जिसमें पूर्व भारतीय कप्तान का बिल्कुल अलग अंदाज़ दिखाया दिया है.

सीएसके के ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक नए वीडियो में, धोनी को एक एड शूट के दौरान गिटार बजाते हुए देखा गया है. धोनी के साथ रुतुराज गायकवाड़, दीपक चाहर और शिवम दुबे भी इसमें मौजूद थे. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया क्योंकि धोनी का कभी न देखा गया 'रॉकस्टार' अवतार देखने के बाद फैंस इसका काफी आनंद ले रहे हैं. फैंस इसलिए भी काफी उत्साहित हैं क्योंकि  COVID नियमों के कारण धोनी तीन साल के अंतराल के बाद चेन्नई में अपना पहला IPL मैच खेलेंगे.ऐसे में फैंस कहां चुप बैठने वाले हैं. आईपीएल 31 मार्च से शुरू हो रहा है और सभी टीमों ने अभी से इसकी तैयारी शुरू कर दी है.


इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 का शेड्यूल सामने आ चुका है, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स का सामना शुरुआती मैच में गुजरात टाइटंस से होगा. इस बार आईपीएल फिर से होम एंड अवे फॉर्मेट में खेला जाएगा.बता दें कि एमएस धोनी की चेन्नई में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं आईपीएल 2023 के शेड्यूल की घोषणा के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर बोलते हुए, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज़ मैथ्यू हेडन ने CSK के कप्तान एमएस धोनी के रिसेप्शन के बारे में बात की, जब वे लगभग तीन साल बाद चेपॉक के मैदान पर उतरेंगे. उन्होंने कहा कि यह एक अद्भुत क्षण होगा. मुझे लगता है कि पिछले साल से ही हम सभी इसी इंतज़ार में हैं कि एमएसडी फिर से वापस आएंगे और चेपॉक में खेलेंगे.