रितिका सजदेह की तस्वीर देख कांपी रूह, 'बेरिल तूफान' की चपेट में आने से समुद्री जीव भी नहीं बचे

Ritika Sajdeh Shares Heart-Wrenching Pics: रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह की तरफ से साझा किए गए कुछ तस्वीरों को देखकर 'बेरिल तूफान' की भयावकता का अंदाजा लगाया जा सकता है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
l

Ritika Sajdeh Shares Heart-Wrenching Pics Of Hurricane From Barbados: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में मिली यादगार जीत के बाद भारतीय टीम 'बेरिल तूफान' की वजह से कुछ दिन तक बारबाडोस में फंस गई थी. दरअसल, टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 29 जून को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच बारबाडोस में खेला गया था. ट्रॉफी पर कब्जा जमाने के अगले ही दिन बाद टीम इंडिया को भारत के लिए रवाना होना था. लेकिन तूफान कि भयावकता को देखते हुए खिलाड़ियों को द्वीप राष्ट्र में ही रहना पड़ा. हालांकि, जैसे ही एक बार मौसम साफ हुआ भारत सरकार ने खिलाड़ियों को वापस लाने के लिए बड़ा कदम उठाया. मौजूदा समय में सभी खिलाड़ी देश में हैं और जश्न का दौर चल रहा है. 

टीम इंडिया सही सलामत घरेलू जमीं पर उतर तो चुकी है, लेकिन कैप्टन रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह की तरफ से साझा किए गए कुछ तस्वीरों को देखकर 'बेरिल तूफान' की भयावकता का अंदाजा लगाया जा सकता है. 

रितिका ने जो तस्वीरें साझा की हैं. उन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि तूफान का असर समुद्री जीवों पर भी रहा. उन्होंने कुछ मरी हुई मछलियों और कछुए के अंडों की तस्वीरें साझा की हैं. ये जीव तूफान के चपेट में आकर तट पर आ गए थे. जिससे इनकी मृत्यु हो गई. 

Advertisement

विशेष उड़ान से भारत पहुंची टीम इंडिया 

भारतीय टीम को एयर इंडिया के खास विमान बोइंग 777 से राजधानी दिल्ली लाया गया है. इसमें खिलाड़ियों के साथ-साथ सहयोगी स्टाफ और खिलाड़ियों की पत्नियां भी शामिल रहीं. 

Advertisement

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने शनिवार (29 जून) को फाइनल मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को रोमांचक मुकाबले में सात रन से मात देते हुए खिताब जितने में कामयाब हुई थी.

Advertisement

यह भी पढ़ें- दिल्ली में विश्व विजेता: काटा केक और डाला भांगड़ा, रोहित बन गए बच्चे, जरा जश्न देखिए

Featured Video Of The Day
West Bengal: दक्षिण 24 परगना में नाबालिग लड़की की अपहरण के बाद हत्या, मचा हंगामा
Topics mentioned in this article