"मेरा चयन नहीं हो पाया क्योंकि...", T20 वर्ल्ड कप की टीम में आखिरी 15 में नाम नहीं आने पर रिंकू सिंह ने तोड़ी चुप्पी

T20 World cup 2024, इस बार टी-20 वर्ल्ड कप में रिंकू सिंह (Rinku Singh) को रिजर्व खिलाड़ी को तौर पर टीम में शामिल किया गया है. बता दें कि टीम के चयन से पहले ये कयास लग रहे थे कि रिंकू का चयन टी-20 टीम में जरूर होगा

Advertisement
Read Time: 3 mins
R

Rinku Singh on T20 World cup 2024: टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) के लिए भारतीय टीम (Indian team) अमेरिका पहुंच गई है. भारतीय टीम टी-20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलने वाली है. वहीं, इस बार टी-20 वर्ल्ड कप में रिंकू सिंह (Rinku Singh) को रिजर्व खिलाड़ी को तौर पर टीम में शामिल किया गया है. बता दें कि टीम के चयन से पहले ये कयास लग रहे थे कि रिंकू का चयन टी-20 टीम में जरूर होगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. रिंकू को रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया गया. वहीं, अब रिंकू ने इस बारे में बात की है, दैनिक जागरण के साथ इंटरव्यू के दौरान रिंकू ने टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में आखिरी 15 में चयन न होने को लेकर अपनी बात रखी है. रिंकू का मानना है कि टीम संतुलन को देखते हुए ही उनका चयन टीम में नहीं हुआ है. 

रिंकू सिंह ने इसको लेकर कहा, "हां, अच्छा परफॉर्मेंस करने के बाद भी टीम किसी का चयन टीम में सीधे नहीं होता है. मुझे लगता है कि टीम के संयोजन को देखते हुए ही मेरा चयन आखिरी 15 में नही हो पाया. लेकिन मैं इससे निराश नहीं हूं, हां शुरू में थोड़ी तकलीफ हुई लेकिन अब मैं इसके बारे में नही सोच रहा हूं जो भी होता है अच्छे के लिए होता है. दो साल के बाद फिर से वर्ल्ड कप है, इसलिए मैं ज्यादा नहीं सोच रहा हूं. "

इसके अलावा रिंकू ने रोहित शर्मा के साथ हुई बातचीत पर भी अपनी राय दी और कहा, "रोहित भैया ने कुछ ज्यादा नहीं बोला, उन्होंने यही कहा कि, बस मेहनत करते रहना, दो साल के बाद टी-20 वर्ल्ड कप है, ज्यादा परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है."

Advertisement

वहीं, रिंकू सिंह ने इसके अलावा कहा कि, "मैं वहां जा रहा हूं, मैं चाहता हूं कि टीम के लिए मैं सहयोग कर पाउं. मेरे लिए भी अच्छा रहेगा और टीम के लिए भी अच्छा रहेगा, मेरा सपना अब वर्ल्ड कप जीतने का है, उम्मीद है कि हम इस बार खिताब जीतने में सफल रहेंगे."

Advertisement

ये भी पढ़े-  सुनील गावस्कर की भविष्यवाणी, ये 4 टीमें पहुंचेंगी T20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में

ये भी पढ़े-   गौतम गंभीर को नचाना क्यों चाहते हैं शाहरुख !

ये भी पढ़े-  गंभीर को कैसे मानने में कामयाब रहे जय शाह? जवाब सुनकर गौतम के लिए दिल में बढ़ जाएगी इज्जत

Featured Video Of The Day
Brijbhushan Singh का Vinesh Phogat पर आरोप, कहा बेईमानी कर ओलिंपिक में गईं | Hamaara Bharat
Topics mentioned in this article