"शाहरुख खान से यह सवाल जरूर पूछना", शुभमन गिल ने प्रसिद्ध गायक एड शीरन से किया अनुरोध

Shubman Gill: शुबमन गिल साल 2018 से लेकर 2021 तक केकेआर के साथ जुड़े थे. और अलग होने के बाद गिल ने खासी तरक्की की है

नई दिल्ली:

इन दिनों गुजरात जॉयंट्स की कप्तानी कर रहे और स्टार का दर्जा पा चुके शुभमन गिल (Shubman Gill) एक समय साल 2018 से  लेकर 2021 तक केकेआर (KKR) का हिस्सा थे, लेकिन फ्रेंचाइजी ने मेगा ऑक्शन से पहले उन्हें रिटेन नहीं किया. और तब से वह न केवल गुजरात का हिस्सा बन गए, बल्कि एक खिलाड़ी से कप्तान बनने का सफर भी गिल ने जल्द ही तय किया है. गिल और केकेआर के बीच पूर्व में कोई खटपट या विवाद भी नहीं रहा है. इसका जिक्र खुद गिल ने प्रसिद्ध गायग एड शीरन (ED Sheeran) के साथ बातचीत में किया. इस दौरान शीरन को पता चला कि वह किंग खान की टीम के लिए भी खेले थे. 

शीरन ने कहा कि हम दोनों की बातचीत में जैसे ही गिल को यह बता चला कि मैं किंग खान के साथ डिनर कर रहा हूं, तो गिल ने तुरंत ही कहा-"शाहरुख से पूछना कि उन्होंने मुझे रिटेन क्यों नहीं किया." गिल ने यह बात बहुत ही हल्के अंदाज में कही थी, लेकिन गिल का यह बयान देखते ही देखते सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. 

आखिरी मिल ही गई फॉर्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुजरात के कप्तान ने एक दिन पहले ही पंजाब के खिलाप बेहतरीन अर्द्धशतकीय पारी खेली थी, लेकिन पंजब के शशांक सिंह ने इस पर पानी फेरते हुए अपनी टीम को तीन विकेट से बेहतरीन जीत दिला दी.गिल ने 48 गेंदों पर 6 चौकों और 4 छक्कों से 89 रन रन बनाए, लेकिन इससे उनका भला नहीं हुआ. बहरहाल, इस मैच से गिल ने पचासा जड़ते हुए फॉर्म हासिल कर ली. अब जबकि समय धीरे-धीरे विश्व कप के लिए टीम चयन की ओर बढ़ रहा है, तो शुरुआती मैचों में विफलता के बाद फैंस उनकी फॉर्म को लेकर सवाल उठा रहे थे.