''अभी डिप्रेशन में हैं हम'', पाकिस्तान के टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होते ही सोशल मीडिया पर आई फनी मीम्स की बाढ़

Pakistan out from T20 World Cup 2024: मौजूदा स्थिति यह है कि पाकिस्तान की टीम अपने आखिरी मुकाबले में जीत भी जाती है तो अंकतालिका में उसके नाम 4 ही अंक होंगे. ऐसे में वह 'सुपर 8' के लिए नहीं क्वालीफाई कर पाएगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
P

Pakistan out from T20 World Cup 2024: पाकिस्तान की टीम का एक बार फिर टी20 वर्ल्ड कप के खिताब जितने का सपना चकनाचूर हो गया है. टूर्नामेंट में ग्रीन टीम का अभी एक मुकाबला शेष बचा हुआ है, लेकिन यूएसए और आयरलैंड का मैच बारिश से धुलने के बाद यूएसए की टीम 5 अंकों के साथ 'सुपर 8' में प्रवेश कर गई है. मेजबान देश को अपने शुरुआती दोनों मुकाबलों में जीत मिली थी, जबकि भारत के खिलाफ उसे शिकस्त का सामना करना पड़ा था. वहीं आयरलैंड के खिलाफ उसका मुकाबला रद्द होने के बाद 'सुपर 8' का टिकट मिल गया है. 

वहीं बात करें पाकिस्तान के बारे में तो उसे अपने शुरुआती दोनों मुकाबलों में शिकस्त का सामना करना पड़ा था. पहले उसे यूएसए की टीम ने चौंकाते हुए 'सुपर ओवर' में मात दी थी. इसके अलावा भारत के खिलाफ लो स्कोरिंग मैच में भी वह हार गया था. ग्रीन टीम कनाडा के खिलाफ अपना तीसरा मैच तो जितने में कामयाब हुई थी, लेकिन यूएसए के अंकतालिका में 5 अंक हो जाने से उसके सपनों को बड़ा झटका लगा है. 

मौजूदा स्थिति यह है कि अगर वह अपने आखिरी मुकाबले में जीत भी जाती है तो अंकतालिका में उसके नाम 4 ही अंक होंगे. ऐसे में वह 'सुपर 8' के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाएगी. पाकिस्तान के टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद फैंस काफी खफा हैं. वहीं कुछ क्रिकेट प्रेमी ग्रीन टीम का मजाक भी बना रहे हैं, जो इस प्रकार है- 

Advertisement

... उन्हें पता था कि वह कुछ भी जितने वाले नहीं हैं

Advertisement

गुड बाय पाकिस्तान 

कराची हवाईअड्डे के लिए पाकिस्तान ने क्वालीफाई किया 

Advertisement

अलविदा पाकिस्तान 

Advertisement

बाय बाय 

आप लोग रोना बंद कीजिए 

अभी डिप्रेशन में हैं हम 

बता दें ग्रुप 'ए' से यूएसए के अलावा क्वालीफाई करने वाली दूसरी टीम भारत है. ब्लू टीम को अपने शुरुआती तीनों मुकाबलों में जीत मिली है. नतीजन टीम 6 अंकों के साथ पहले स्थान पर काबिज है.

यह भी पढ़ें- राशिद खान का बड़बोलापन या चेतावनी? 'सुपर 8' में पहुंचते ही कर दी भविष्यवाणी

Featured Video Of The Day
Tirupati Laddu Controversy के बाद कहां प्रसाद पर छिड़ा है विवाद? | Khabron Ki Khabar
Topics mentioned in this article