रोहित- कोहली और बाबर नहीं बल्कि T20 वर्ल्ड कप में यह खिलाड़ी साबित होगा गेम चेंजर, मिस्बाह उल हक ने बताया

Misbah-ul-Haq on game changer Player in T20 World Cup, भारतीय टीम अबतक केवल एक ही खिताब जीतने में सफल रही है तो वहीं पाकिस्तान ने 2010 में खिताब जीता था. उसके बाद दोनों टीम एक बार भी खिताब नहीं जीत सकी है

Advertisement
Read Time: 3 mins
M

Misbah-ul-Haq on Jasprit Bumrah: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक (Misbah-ul-Haq)  ने उस खिलाड़ी के नाम को लेकर भविष्यवाणी की है जो इस बार टी-20 वर्ल्ड कप में गेम चेंजर साबित हो सकते हैं. स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम में मिस्बाह ने इसको लेकर बात की. बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज 2 जून से होने वाला है. टी-20 वर्ल्ड  कप में भारतीय टीम अपना पहला मैच 5 जून को खेलने वाली है. वहीं, भारत और पाकिस्तान के टीम के बीच मैच 9 जून को न्यूयॉर्क में खेला जाएगा. उससे पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मिस्बाह ने ऐसे खिलाड़ी के नाम का ऐलान किया है जो इस वर्ल्ड कप में कमाल कर सकते हैं. मिस्बाह ने कोहली, रोहित और बाबर आजम का नाम नहीं बल्कि जसप्रीत बुमराह को इस वर्ल्ड कप में सबसे बड़ा गेम चेंजर खिलाड़ी के तौर पर माना है. 

मिस्बाह ने कहा, "देखिए इस वर्ल्ड कप में मुझे लगता है कि बुमराह सबसे बड़े गेम चेंजर बनकर सामने आ सकते हैं. चाहे वनडे हो या फिर टेस्ट या टी-20, उनकी गेंदबाजी के सामने बल्लेबाजी करना किसी भी बल्लेबाज के लिए चुनौती होती है. इस वर्ल्ड कप में बुमराह से बल्लेबाजों को बचकर रहना होगा. बुमराह ने इस समय दुनिया के सबसे घातक गेंदबाज हैं और इस वर्ल्ड कप में बुमराह से रहने से भारत को बड़ा फायदा मिलने वाला है. "

ये भी पढ़े-  T20 WC 2024: विश्व क्रिकेट के इन छह सितारों पर रहेगी नज़र, रिकॉर्ड के हैं बादशाह

ये भी पढ़े-   Ind vs Ban Warm-up: कोहली अमेरिका में टीम इंडिया से जुड़े, लेकिन इस वजह से वॉर्म-अप मैच खेलना मुश्किल

ये भी पढ़े-  रिकी पोंटिंग की भविष्यवाणी, T20 WC 2024 में विश्व क्रिकेट का ये घातक गेंदबाज़ लेगा सबसे ज्यादा विकेट

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मिस्बाह ने आगे ये भी कहा कि, "इस वर्ल्ड कप में बल्लेबाजी में कोहली, रोहित, बाबर आजम, जोस बटलर और निकोलस पूरन की बल्लेबाजी देखने में मजा आने वाला है. ये ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपनी टीम के लिए मैच को पलट सकते हैं. इस बार वर्ल्ड कप में कई बल्लेबाज हैं जो कमाल कर सकते हैं."

Advertisement

बता दें कि भारतीय टीम अबतक केवल एक ही खिताब जीतने में सफल रही है तो वहीं पाकिस्तान ने 2010 में खिताब जीता था. उसके बाद दोनों टीम एक बार भी खिताब नहीं जीत सकी है. ऐसे में इस बार देखना दिलचस्प होगा कि क्या भारत और पाकिस्तानी टीम अपने इतिहास को फिर से दोहरा पाएगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana की सभी 90 सीटों पर 5 बड़ी पार्टियां और गठबंधन आमने-सामने, जाट-दलित गठबंधन का कितना असर होगा?