भारत नहीं बल्कि यह टीम है T20 World Cup 2024 की बेस्ट टीम, नवजोत सिंह सिद्धू ने बताया

Navjot Singh Sidhu names the best team of ICC T20 World Cup 2024 ,भारतीय टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज नवजोत सिंह सिद्धू ने उस टीम के नाम का ऐलान किया है जिसे वो इस टी-20 वर्ल्ड कप में बेस्ट टीम मानते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
T20 World Cup 2024 best team

Navjot Singh Sidhu on Best Team in T20 World Cup 2024:  भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में कमेंटेटर की भूमिका निभाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने उस टीम के नाम का ऐलान किया है जो इस टी-20 वर्ल्ड कप में बेस्ट टीम है. नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान और कनाडा के बीच मैच के दौरान स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री करते हुए अपनी फेवरेट टीम का ऐलान किया है. सिद्धू ने बेस्ट टीम के तौर पर भारत का नाम नहीं लिया है जो फैन्स को चौंका रहा है. सिद्धू  ने भारत नहीं बल्कि साउथ अफ्रीका को टी-20 वर्ल्ड कप 2024 की बेस्ट टीम करार दिया है. 

पूर्व भारतीय दिग्गज ने अपनी बात रखते हुए कहा, "साउथ अफ्रीकी टीम के पास मैच को पलटने वाले बल्लेबाज हैं.  जो टीम को जीताते हैं, उनके बल्लेबाज परिस्थितियों के हिसाब से खेलते हैं. डेविड मिलर और हेनरिक क्लासेन शानदार रहे हैं. उनके पास हर परिस्थिति के लिए गेंदबाज हैं. उनके तेज गेंदबाज विकेट ले रहे हैं जबकि स्पिनर भी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं."

वहीं, भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने भी दो बेस्ट टीम के बारे में बात की.  हरभजन सिंह ने बेस्ट टीम के तौर पर  भारत और ऑस्ट्रेलिया का नाम लिया है.  उन्होंने कहा, "मेरे हिसाब से भारत और ऑस्ट्रेलिया ने अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और वो इस टी-20 वर्ल्ड कप की बेस्ट टीम है. ऑस्ट्रेलिया, वेस्टइंडीज में मैच जीत रहे हैं.वे वहां सर्वश्रेष्ठ हैं. ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के खिलाफ 200 रन बनाए, जब आईसीसी टूर्नामेंट की बात आती है, तो ऑस्ट्रेलिया एक अलग ही टीम बन जाती है."

Advertisement

Advertisement

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम सुपर 8 में पहुंच गई है. कंगारू टीम ने नामीबिया को 9 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपनी लगातार तीसरी जीत दर्ज की और सुपर 8 में पहुंच गई है. अब भारतीय टीम के पास सुपर 8 में पहुंचने का मौका है. भारतीय टीम अपना अगला मैच अमेरिका के साथ 12 जून को खेलने वाली है. भारत ने अबतक अपने दोनों मैच जीत लिए हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Congress List: कांग्रेस ने महाराष्ट्र के लिए अपनी पहली लिस्ट जारी की