"जायसवाल ने तुमसे नहीं...", बेन डकेट के बयान पर भड़के नासिर हुसैन, ऐसा कहकर इंग्लैंड खिलाड़ी को लगाई फटकार

Nasser Hussain angry reaction on Ben Duckett Viral: जायसवाल को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नहीं नवाजा गया लेकिन इस बल्लेबाज ने इंग्लैंड के रातों की नींद उड़ा कर रख दी है. अब भारतीय टीम सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 23 फरवरी से खेलने वाली है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Nasser Hussain on Ben Duckett comments Viral: नासिर हुसैन इंग्लैंड के खिलाड़ी पर भड़के

Nasser Hussain angry reaction on Ben Duckett: यशस्वी जायसवाल ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में आक्रमक अंदाज में बल्लेबाजी की और दूसरी पारी में दोहरा शतक जमाया. जायसवाल की बल्लेबाजी ने पूरे विश्व क्रिकेट का दिल जीत लिया. वहीं, इंग्लैंड के ओपनर बल्लेबाज बेन डकेट ने जायसवाल की ऐसी तूफानी बल्लेबाजी का श्रेय इंग्लैंड टीम को दिया था. डकेट ने जायसवाल की पारी को लेकर कहा था कि, "उन्होंने जिस अंदाज में बल्लेबाजी की उसका श्रेय इंग्लैंड की टीम को जाना चाहिए. क्योंकि इंग्लैंड की बल्लेबाजी को देखकर ही उन्होंने तेज गति से रन बनाने की  सोची जिसमें वो सफल रहे हैं. इसका पूरा क्रेडिट हमें जाना चाहिए."

यह भी पढ़ें: 

एक ही तो दिल है कितनी बार जीतोगे! पारी की घोषणा के बाद सरफराज खान ने जो किया उसने फैंस को बनाया दीवाना, Video

Advertisement

इंग्लैंड खिलाड़ी के इस बयान पर पूर्व इंग्लैंड कप्तान नासिर हुसैन भड़क गए हैं. स्काई स्पोर्ट्स पर बात करते हुए नासिर हुसैन ने बेन डकेट को फटकार लगाई है और सीधे तौर पर कहा है कि "जायसवाल ने आपसे नहीं बल्कि आपको अब उनसे सीखना चाहिए."

Advertisement

नासिर हुसैन ने अपनी बात रखते हुए कहा, " उसने आपसे नहीं सीखा है. उसने अपनी परवरिश से सीखा है कि बड़े होने में उसे कितनी कड़ी मेहनत करनी पड़ी. यदि कुछ भी हो आप उसे देखो और उससे सीखो.. मुझे आशा है कि टीम में थोड़ा आत्मनिरीक्षण चल रहा होगा और आप उनसे सीखने की कोशिश कर रहे होंगे."

Advertisement

बता दें कि जायसवाल ने दूसरे टेस्ट मैच में भी दोहरा शतक जमाया था और 209 रन बनाए थे, वहीं, अब तीसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 236 रन बनाकर जायसवाल ने इतिहास रच दिया. जायसवाल भारत के ऐसे तीसरे बल्लेबाज बन गए जिन्होंने लगातार दो टेस्ट में दोहरा शतक लगाने का कमाल किया. जायसवाल की पारी ऐसी थी कि इंग्लैंड के गेंदबाज पिच पर कुछ कर नहीं पा रहे थे. इसका सीधा सा उदाहरण उन्होंने जेम्स एंडरसन के खिलाफ लगातार तीन गेंद पर 3 छक्के लगाकर दिए थे.  "जायसवाल ने तुमसे नहीं...", बेन डकेट के बयान पर भड़के नासिर हुसैन, ऐसा कहकर इंग्लैंड खिलाड़ी को लगाई फटकार

Advertisement

भले ही जायसवाल को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नहीं नवाजा गया लेकिन इस बल्लेबाज ने इंग्लैंड के रातों की नींद उड़ा कर रख दी है. अब भारतीय टीम सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 23 फरवरी से खेलने वाली है. सीरीज का चौथा टेस्ट मैच धोनी के होमटाउन रांची में खेला जाएगा. बता दें कि सीरीज में अबतक जायसवाल ने 545 रन बना लिए हैं. 

Featured Video Of The Day
Samarth: Tarun Garg ने Hyundai द्वारा समर्थ के लिए रोडमैप तैयार किया