हारिस राउफ के बचाव में मोहम्मद रिजवान ने भारत का नाम लेकर मचाया बवाल, सोशल मीडिया पर भड़के लोग

Mohammad Rizwan on Haris Rauf incident  यह घटना अमेरिका और वेस्टइंडीज में चल रहे टी20 वर्ल्ड कप के ग्रुप चरण से पाकिस्तान के बाहर होने के बाद की है. पाकिस्तान को पहली बार विश्व कप खेल रहे अमेरिका ने हरा दिया

Advertisement
Read Time: 2 mins
M

Mohammad Rizwan react on Haris Rauf incident : हारिस रऊफ और फैन के बीच हुई कहासुनी ने पाकिस्तानी क्रिकेट में हड़कंप मचा दिया है. हारिस रऊफ के साथ हुई इस घटना पर पाकिस्तानी क्रिकेटर भी रिएक्ट कर रहे हैं. वहीं, मोहम्मद रिजवान ने भी हारिस रऊफ की घटना पर रिएक्ट कर गेंदबाज का बचाव किया है. लेकिन रिजवान ने अपने पोस्ट में भारत का जिक्र कर फैन्स के बीच बवाल खड़ा कर दिया है. फैन्स रिजवान के पोस्ट से सहमत नहीं दिख रहे हैं. 

ये भी पढ़े-  "मोहम्मद शमी ने की भविष्यवाणी, अब 'ये 4' टीम पहुंचेगी T20 वर्ल्ड कप के समीफाइनल में

दरअसल,  रिजवान ने लिखा, "यह अप्रासंगिक है कि हारिस रऊफ का अपमान करने वाला व्यक्ति पाकिस्तान से था या भारत से..वास्तव में जो बात मायने रखती है वह यह है कि इस व्यक्ति में मूल्यों और शिष्टाचार की कमी थी. किसी को भी किसी भी इंसान का अपमान करने का अधिकार नहीं है, खासकर उसके परिवार के सदस्यों के सामने. इस तरह के भयावह व्यवहार को रोका जाना चाहिए.  सहिष्णुता, सम्मान और करुणा जैसे मूल्य तेजी से दुर्लभ होते जा रहे हैं."

दरअसल,  यह घटना अमेरिका और वेस्टइंडीज में चल रहे टी20 वर्ल्ड कप के ग्रुप चरण से पाकिस्तान के बाहर होने के बाद की है. पाकिस्तान को पहली बार विश्व कप खेल रहे अमेरिका ने हरा दिया और चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ जीत की दहलीज पर पहुंचकर टीम हार गई.  सोशल मीडिया पर वाइरल हुए वीडियो में हारिस अपनी पत्नी के साथ पैदल जा रहे थे जब कुछ लोगों के समूह से टकरा गए.

Advertisement

यह स्पष्ट नहीं है कि उनके और लोगों के बीच क्या बात हुई लेकिन वे टीम के खराब प्रदर्शन के लिये कथित रूप से उन पर छींटाकशी कर रहे थे. रऊफ ने अचानक आपा खो दिया और उन लोगों के पीछे दौड़ते नजर आये.  उन्होंने एक्स पर लिखा ,"मैने सोचा था कि सोशल मीडिया पर इसका जिक्र नहीं करूंगा लेकिन अब वीडियो बाहर आने के बाद मुझे लगता है कि बोलना जरूरी है " 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा
Topics mentioned in this article