IND vs SA: मोहम्मद अजहरुद्दीन भड़के, रोहित शर्मा और विराट कोहली को दे दी ऐसी नसीहत

भारतीय क्रिकेट के लिए बुरी खबर उस समय आई जब सूत्रों के अनुसार विराट कोहली (Virat Kohli) साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज नहीं खेलेंगे.

Advertisement
Read Time: 23 mins

भारतीय क्रिकेट के लिए बुरी खबर उस समय आई जब सूत्रों के अनुसार विराट कोहली (Virat Kohli) साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज नहीं खेलेंगे. इससे पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं. रोहित के लिए बीसीसीआई ने ऑफिशियल बयान दिया और कहा कि ट्रेनिंग सत्र के दौरान उन्हें बाएं हैमस्ट्रिंग में चोट आई है जिसके कारण वो साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज नहीं खेल पाएंगे, वहीं इस खबर के दूसरे ही दिन रिपोर्ट सामने आई है कि कोहली भी साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं खेल सकते हैं. अब इन खबरों को लेकर पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) ने रिएक्ट किया औऱ ट्वीट कर दोनों खिलाड़ियों को फटकार लगाई है. 

IND vs SA: टीम इंडिया में चयन होते ही आया प्रियांक पांचाल का ये खास ट्वीट, लगा बधाइयों का तांता

अजहर ने अपने ट्वीट में लिखा,  'विराट कोहली ने जानकारी दी कि वह वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे, जबकि रोहित शर्मा चोट के चलते टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पाएंगे. ब्रेक लेने में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन टाइमिंग बेहतर होनी चाहिए. इससे दोनों के बीच टकरार की खबरों को और हवा मिलेगी.' 

Advertisement

क्या अब दोनों कप्तान एक साथ नहीं खेलना चाहते ? जानिए कहां से बिगड़नी शुरू हुई बात

भारतीय पूर्व कप्तान ने अपने ट्वीट में सीधे तौर पर यह कहने की कोशिश की है कि, इन खिलाड़ियों को छोटी टीमों के सीरीज के दौरान ब्रेक लेनी चाहिए. बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 26 दिसंबर से होगा और वनडे सीरीज की शुरूआत 19 जनवरी से होना है. हालांकि अभी तक कोहली के वनडे सीरीज न खेलने को लेकर ऑफिशियली ऐलान बीसीसीआई ने नहीं किया है. 

Advertisement
Advertisement

वनडे के कप्तान हटाए गए थे कोहली
कोहली ने टी-20 की कप्तानी छोड़ दी थी जिसके बाद रोहित शर्मा को टी-20 टीम का कप्तान बनाया गया, इसके बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से पहले बीसीसीआई ने बड़ा फैसला करते हुए कोहली को वनडे टीम की कप्तानी से हटा दिया. रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई छोटे फॉर्मेट में एक कप्तान की रणनीति चाहता था, जिसके कारण भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने यह फैसला किया.

Advertisement

मयंक अग्रवाल ने NDTV से की खास बात, बताया- टीम में क्यों नहीं एक-दूसरे से कंपीटिशन की भावना

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?