VIDEO: तूफानी कैच के लिए मार्नस लाबुशेन ने दांव पर लगाया जान, अब दुनिया कर रही उन्हें सलाम

Marnus Labuschagne one Handed Catch: मार्नस लाबुशेन ने ग्लेमोर्गन बनाम ग्लूस्टरशायर मैच में एक हैरान कर देना वाला कैच पकड़कर सबको अचंभित कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M

Marnus Labuschagne one Handed Catch: मार्नस लाबुशेन को टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह नहीं मिली है. इसके बावजूद वह सुर्खियों में बने हुए हैं. मौजूदा समय में वह इंग्लैंड में खेले जा रहे टी20 ब्लास्ट में शिरकत कर रहे हैं. यहां उन्होंने एक हवाई कैच लपकते हुए सबको हैरान कर दिया है. 

दरअसल, लीग का एक मुकाबला ग्लेमोर्गन और ग्लूस्टरशायर के बीच खेला गया. यहां लाबुशेन ग्लेमोर्गन की तरफ से मैदान में शिरकत करने के लिए उतरे. मैच के दौरान ग्लूस्टरशायर के बल्लेबाज बेन चार्ल्सवर्थ ने मैसन क्रेन के खिलाफ एक जोरदार शॉट लगाया, लेकिन यहां लॉन्ग ऑन की दिशा में तैनात लाबुशेन ने हैरतअंगेज तरीके से कैच पकड़ते हुए सबको हैरान कर दिया. 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी इस पल का एक वीडियो अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट से साझा किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि 29 वर्षीय मार्नस लाबुशेन विपक्षी बल्लेबाज चार्ल्सवर्थ का कैच लपकने के लिए एक लंबी दौड़ लगाते हैं. 

यही नहीं जब उन्हें लगा कि वह कैच नहीं पकड़ पाएंगे, तो हवा में जोरदार तरीके से छलांग देते हैं. लोग इस पल को देखकर एक पल के लिए आश्चर्यचकित रह जाते हैं. अगले पल गेंद उनके हाथ में था और ग्लेमोर्गन के खिलाड़ी जश्न मना रहे थे. 

बात करें इस मैच के बारे में तो मार्नस लाबुशेन की अगुवाई वाली ग्लेमोर्गन की टीम को इस मैच में आखिरी गेंद पर शिकस्त का सामना करना पड़ा. इस मुकाबले में ग्लेमोर्गन निर्धारित ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 140 रन बनाने में कामयाब हुई थी. 

वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए ग्लूस्टरशायर की टीम ने 141 रन के लक्ष्य को आखिरी गेंद पर 8 विकेट के नुकसान पर प्राप्त कर लिया. टीम के लिए जैक टेलर ने 70 रन की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली.

Advertisement

यह भी पढ़ें- रोहित शर्मा अफगानिस्तान के खिलाफ बल्ले से फ्लॉप, लेकिन दिल जितने में रहे कामयाब, आपने देखा?

Featured Video Of The Day
IIFA Awards में Aishwarya Rai ने Motherhood पर दिया खास संदेश | NDTV Exclusive
Topics mentioned in this article