6, 6, 6, 6, लखनऊ के स्टार ने T20 World Cup 2024 में निकाली पाकिस्तानी बॉलर की हेंकड़ी

Marcus Stoinis smashed 26 runs: लखनऊ सुपर जाइंट्स के स्टार बल्लेबाज का T20 World Cup 2024 में कहर देखने को मिला है. स्टार खिलाड़ी ने पाकिस्तान से ताल्लुक रखने वाले गेंदबाज की जमकर धुनाई की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M

Marcus Stoinis smashed 26 runs: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 10वां मुकाबला आज (6 जून) ऑस्ट्रेलिया और ओमान के बीच बारबाडोस में खेला गया. इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम को जीत मिली. मैच के हीरो आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम के लिए शिरकत करने वाले ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस रहे. उन्होंने अपनी टीम के लिए पहले बल्लेबाजी के दौरान 5वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए महज 36 गेंद में 67 रन की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली. वहीं जब गेंदबाजी की बारी आई तो 3 ओवरों में केवल 19 रन खर्च करते हुए 3 बड़े विकेट झटके.

स्टोइनिस ने मेहरान खान के ओवर में जड़ दिए 26 रन

ओमान की तरफ से पारी का 15वां ओवर मेहरान खान ने डाला. खान के इस ओवर में स्टोइनिस ने कुल 4 छक्के जड़े. उन्होंने मेहरान खान के इस ओवर की पहली गेंद पर 2 रन लिया. इसके बाद अगली 2 गेंदों पर 2 शानदार छक्का जड़ा. चौथी गेंद पर कोई रन नहीं बना. आखिरी के 2 गेंदों पर उन्होंने फिर गियर बदला और लगातार 2 छक्के जड़ दिए. इस तरह इस ओवर में वह कुल 4 छक्के की मदद से 26 रन बटोरने में कामयाब रहे.

पाकिस्तान से ताल्लुक रखते हैं मेहरान खान

बता दें मेहरान खान पाकिस्तान से ताल्लुक रखते हैं. उनका जन्म 13 अप्रैल 1987 में पाकिस्तान में हुआ था. हालांकी, उन्होंने अपने क्रिकेट करियर का आगाज ओमान के लिया किया है. खान की मौजूदा उम्र 37 साल है. उन्होंने ओमान की तरफ से अपना पहला डेब्यू मुकाबला अफगानिस्तान के खिलाफ खेला था. 

मेहरान ने 4 ओवरों में लुटा दिए 38 रन 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेहरान खान ने अपनी टीम के लिए कुल 4 ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच उन्होंने 9.50 इकोनॉमी से 38 रन खर्च किए. हालांकि, इस बीच उन्हें 2 सफलता हाथ लगी.

यह भी पढ़ें- 'दर्द है', पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा खेलेंगे यही नहीं? 'हिटमैन' ने खुद दिया जवाब

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave