LSG vs RCB, Eliminator: आरसीबी के लिए वरदान बने रजत पाटीदार, नीलामी में खरीदा तक नहीं था, दिग्गजों ने किया सलाम

LSG vs RCB Eliminator: रजत पाटीदार (Rajat Patidar storm at Eden) ने फ्लॉप होते सितारों के बीच सिर्फ 54 गेंदों पर 12 चौकों और 7 छक्कों से नाबाद 112 रन की पारी खेली. यह रजत का ही असर था कि बेंगलोर शुरुआती झटकों से खुद को उबारते हुए 208 के स्कोर तक  ले जाने में सफल हुआ.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
LSG vs RCB Eliminator: रजत पाटीदार के रूप में भारत को एक और बल्लेबाज मिल गया है
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में बुधवार को इलिमिनेटर मुकाबले में इडेन गॉर्डन में रॉयल  चैलेंजर्स बेंगलोर की बल्लेबाजी के दौरान पहली पाली में रजत पाटीदार का जो तूफान आया, वह फैंस से लेकर दिग्गजों तक को सम्मोहित कर गया. और इन तमाम क्रिकेटरों ने पाटीदार की  पिटायी से अभिभूत उनकी जमकर तारीफ की. किसी ने भी नहीं सोचा था कि बेंगलोर के दो सितारों के जल्द ही आउट होने के बाद मैदान पर ऐसा तूफान आएगा. लेकिन रजत पाटीदार (Rajat Patidar storm at Eden) ने फ्लॉप होते सितारों के बीच सिर्फ 54 गेंदों पर 12 चौकों और 7 छक्कों से नाबाद 112 रन की पारी खेली. यह रजत का ही असर था कि बेंगलोर शुरुआती झटकों से खुद को उबारते हुए 208 के स्कोर तक  ले जाने में सफल हुआ. और जब रजत नॉटआउट वापस लौटे, तो पाटीदार की पिटाई सोशल मीडिया पर आग उगल रही थी. 

यह भी पढ़ें: लात-घूसों से हुई शिखर धवन की पिटाई का VIDEO वायरल, देखिए क्या है पूरा मामला

वास्तव में रजत को नीलामी में नहीं खरीदा गया था

वेंकटेश प्रसाद सही कह रहे हैं कि यह लाइफटाइन इनिंग है

Advertisement

यह भी पढ़ेंयासीन मलिक की सजा पर तिलमिलाए आफरीदी को पूर्व लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने दिया करारा जवाब

Advertisement

विनय कुमार की बात सही है..पहली पाली में तो शो पाटीदार के ही नाम रहा

Advertisement

मौका भुनाया नहीं, बल्कि दोनों हाथों लूट लिया

Advertisement

इस चेहरे को गौर से से देख लें

नहीं खरीदे गए थे नीलामी में

बता दें कि रजत पाटीदार नीलाामी में 20 लाख के बेस प्राइस के साथ उतरे थे, लेकिन उन्हें किसी ने नहीं खरीदा था. बाद में आरसीबी ने उन्हें चोटिल लवनिथ सिसौदिया की जगह लिया. शुरुआती मैचों में पाटीदार ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को खासा प्रभावित किया, तो इलिमिनेटर में तो मानो वह आरसीबी के लिए वरदान बन गए.

घरेलू क्रिकेट में है बेहतरीन रिकॉर्ड

मध्य प्रदेश के लिए रणजी ट्रॉफी खेलने वाले 28 साल के रजत पाटीदार की खास बात यह है कि खेल के तीनों फौरमेटों में उनका बल्ला बखूबी बोला है. रजत के 39 प्रथमश्रेणी मैचों में जहां 40.43 के औसत से 2588 रन हैं, तो उन्होंने 7 शतक और 14 अर्द्धशतक भी बनाए हैं. वहीं, लिस्ट ए (फिफ्टी-फिफ्टी) मैचों में 43 मैचों में उन्होंने 34.07 से 1397 रन  बनाए हैं. इस फौरमेट में भी रजत ने 3 शतक और 5 पचासे जड़े हैं. इसके अलावा 37 टी20 मुकाबलों में भी 31.03 के औसत से पाटीदार ने 1024 रन बनाए हैं.

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Featured Video Of The Day
Turkey की National Aerospace Company पर हमला करने वाले आतंकियों का क्या है मक़सद?