सीएसके के खिलाफ हाई वोल्टेज मुकाबले से पूर्व राहुल के साथ मैदान में क्या कर रही हैं अथिया? वायरल हुआ वीडियो

KL Rahul Gets Company Of Wife Athiya Shetty: केएल राहुल और उनकी पत्नी अथिया शेट्टी का एक वीडियो सामने आया है. जिसके बाद से फैंस यह जानने कि कोशिश में लगे हुए हैं कि मैदान में उनके बीच क्या बातचीत हुई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
K

KL Rahul Gets Company Of Wife Athiya Shetty: केएल राहुल और उनकी पत्नी अथिया शेट्टी का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह इकाना क्रिकेट स्टेडियम में एक दूसरे से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में अथिया लखनऊ सुपर जाइंट्स की टीशर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं. वहीं राहुल भी टीम की जर्सी में नजर आ रहे हैं. क्यूट कपल्स का यह वीडियो कुलदीप यादव नाम के एक शख्स ने साझा किया है. फैंस ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, 'इकाना में किंग केएल राहुल अपनी क्वीन के साथ.'

राहुल और अथिया का यह खूबसूरत वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अहम मुकाबले से पूर्व आया है. दरअसल, आईपीएल 2024 के 34वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जाइंट्स की भिड़ंत चेन्नई सुपर किंग्स के साथ है. दोनों टीमों के बीच यह रोमांचक जंग आज शाम को इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेली जाएगी. इसी मुकाबले को देखते हुए लखनऊ की टीम इकाना में जमकर पसीना बहा रही है. 

Advertisement

अहम मुकाबले से पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री और राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी भी उनका हौसला अफजाई करने के लिए इकाना पहुंची हैं. इसी पल की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

Advertisement

बता दें राहुल और अथिया के प्यार के चर्चे काफी सुर्खियों में रहे थे. क्यूट कपल्स ने शादी से पूर्व एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया था. इसके बाद उन्होंने सभी रस्मों रिवाजों के साथ पिछले साल एक दूसरे का हाथ थाम लिया. 

Advertisement
Advertisement

राहुल ने पिछले गुरुवार को ही अपना 32वां जन्मदिन मनाया है. इस दौरान उनकी पत्नी के साथ-साथ एलएसजी के खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ भी इस खुशी के पल में शामिल हुए थे. 

अथिया ने राहुल के जन्मदिन पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा करते हुए केएल राहुल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी. उन्होंने तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, 'मेरे पूरे जीवन के लिए मेरा पूरा दिल, जन्मदिन मुबारक हो, मेरा सब कुछ.'

यह भी पढ़ें- DRS Cheating: मैदान में मचा बवाल, पंजाब के खिलाफ मुंबई इंडियंस पर लगा DRS चीटिंग का आरोप, मैच का वीडियो हुआ वायरल

Featured Video Of The Day
क्या हरियाणा में बागी पलट देंगे चुनावी बाजी?