''बचा लेना भगवान जी'', जीत के लिए उत्तर प्रदेश में हो रहा है कीर्तन, सोशल मीडिया पर भी दुआओं का दौर चालू, VIDEO

T20 World Cup 2024: टीम इंडिया की जीत के लिए जगह-जगह पर कीर्तन और हवन हो रहे हैं. ऐसा ही कुछ नजारा उत्तर प्रदेश में भी देखने को मिल रहा है. यहां भारतीय क्रिकेट प्रेमी टीम इंडिया की जीत के लिए कीर्तन कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
T20 World Cup 2024: भारत की जीत के लिए उत्तर प्रदेश में कीर्तन चल रहा है

India vs South Africa, T20 World Cup 2024: भारतीय टीम के लिए आज का दिन बेहद अहम है. रोहित एंड कंपनी करीब 11 साल बाद आईसीसी के किसी बड़े टूर्नामेंट को अपने नाम करने के करीब है. ब्लू टीम के साथ-साथ देश के क्रिकेट प्रशंसक भी काफी प्रसन्न हैं और टीम इंडिया के लिए जगह-जगह पर कीर्तन और हवन कर रहे हैं. ऐसा ही कुछ नजारा उत्तर प्रदेश में देखने को मिल रहा है. यहां भारतीय क्रिकेट प्रेमी टीम इंडिया की जीत के लिए कीर्तन कर रहे हैं. इस पल का एक वीडियो भी सामने आया है. यहां फैंस को भगवान के सामने ढोल मजीरे के साथ कीर्तन करते हुए देखा जा सकता है. 

वायरल हो रहे वीडियो पर फैंस भी अपना विचार साझा कर रहे हैं और दुआ कर रहे हैं कि इस बार भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप जीत जाए. फैंस की तरफ से आ रहे विचार कुछ इस प्रकार हैं- 

Advertisement

भगवान जी प्लीज. 

कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक 140 करोड़ भारतवासी टीम इंडिया के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. 

प्लीज भगवान जी. देख लेना. एक और हार्टब्रेक ये देश झेल नहीं पाएगा.

Advertisement

बचा लेना भगवान जी.

जय मां शेरावाली.

बता दें दोनों टीमें फाइनल मुकाबले के लिए मैदान में रात 8 बजे उतरेंगी. उससे पहले शाम 7.30 बजे टॉस होगा. टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा के हाथों में है. वहीं विपक्षी टीम की अगुवाई एडेन मार्कराम कर रहे हैं. दोनों ही टीमें अबतक टूर्नामेंट में अपराजेय रही हैं. ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि कौन सी टीम अपनी जीत के क्रम जारी रखते हुए खिताब पर कब्जा जमाएगी. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- आपस में ही भिड़े रोहित शर्मा, अर्शदीप सिंह और जसप्रीत बुमराह, जो मारेगा बाजी, वो बनेगा टीम इंडिया का 'युवराज'

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hathras में सत्संग में मची भगदड़, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत | Khabron Ki Khabar