4,4,4,4,4,4, आईपीएल स्टार का टेस्ट क्रिकेट में धमाका, छक्के के साथ पूरा किया अर्धशतक, VIDEO

Jason Holder Scored Half Century: वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी दूसरे टेस्ट मुकाबले की पहली पारी में जेसन होल्डर अच्छे लय में नजर आए. उनकी उम्दा पारी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उन्होंने छक्के के साथ अर्धशतक पूरा किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
J

Jason Holder Scored Half Century: वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला 15 अगस्त से प्रोविडेंस में खेला जा रहा है. प्रोविडेंस की पहली पारी में जहां अफ्रीकी टीम केवल 160 रन पर ढेर हो गई. वहीं मेजबान टीम वेस्टइंडीज के हालात भी कुछ खास नहीं रहे. पहली पारी में 160 रनों का पीछा करते हुए पूरी कैरेबियन टीम 144 रनों पर सिमट गई. मेजबान टीम और सस्ते में ऑल आउट हो सकती थी. मगर निचले क्रम में बल्लेबाजी कर लिए उतरे अनुभवी ऑलराउंडर जेसन होल्डर ने 54 रन की नाबाद जुझारू अर्धशतकीय पारी खेलते हुए वेस्टइंडीज को मेहमान टीम के लक्ष्य तक पहुंचाने की पूरी कोशिश की.

32 वर्षीय ऑलराउंडर ने अपनी पिछली पारी में 6वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल 88 गेंदों का सामना किया. इस बीच 61.36 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 54 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. होल्डर के इस अर्धशतकीय पारी की जो खास बात रही वह यह थी कि उन्होंने छक्के के साथ अपना अर्धशतक पूरा किया. उनकी इस उम्दा पारी में फैंस को 6 चौके और 1 बेहतरीन छक्का देखने को मिला. 

Advertisement

आईपीएल में 3 टीमों के लिए खेल चुके हैं होल्डर 

जेसन होल्डर आईपीएल में अबतक 3 टीमों के लिए खेल चुके हैं. आईपीएल में उन्हें पहली बार साल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 75 लाख की धनराशि के साथ अपने बेड़े में जोड़ा था. उसके बाद यह स्टार क्रिकेटर साल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ मैदान में उतरने में कामयाब रहा. यहां इस साल फ्रेंचाइजी ने उन्हें 8.75 करोड़ रूपये पे किए थे. 2023 के ऑक्शन में होल्डर को फिर से एक नई टीम का साथ मिला. इस बार वह 5.75 करोड़ की कीमत के साथ राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़ने में कामयाब रहे.

Advertisement

यह भी पढ़ें- ''किंग का क्लास'', यूं ही बाबर आजम को नहीं कहते 'King', आपने देखा पाकिस्तानी स्टार का यह शॉट? VIDEO

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mpox Virus: भारत में Monkeypox का दूसरा मामला | जानिए कितना हो सकता है खतरनाक | WHO | Top News
Topics mentioned in this article