MI Vs KXIP: Super Over में यॉर्कर मारने की रेस में जसप्रीत बुमराह से बढ़कर साबित हुए मोहम्मद शमी

MI Vs KXIP: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 36वां मैच एक ऐसा मैच रहा जिसने फैन्स को रोमांच के सागर में खूब गोते लगवाए. मुंबई और पंजाब के बीच रविवार को हुए मैच में एक नहीं बल्कि दो सुपरओवर (IPL Super Over) देखने को मिले.

MI Vs KXIP: Super Over में यॉर्कर मारने की रेस में जसप्रीत बुमराह से बढ़कर साबित हुए मोहम्मद शमी

MI Vs KXIP: Super Over में यॉर्कर मारने की रेस में जसप्रीत बुमराह से बढ़कर साबित हुए मोहम्मद शमी

MI Vs KXIP: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 36वां मैच एक ऐसा मैच रहा जिसने फैन्स को रोमांच के सागर में खूब गोते लगवाए. मुंबई और पंजाब के बीच रविवार को हुए मैच में एक नहीं बल्कि दो सुपरओवर (IPL Super Over) देखने को मिले. क्रिकेट फैन्स कोरोना वाय़रस के समय अपने सभी गम को भूलाने का मौका मिला. बता दें कि मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच पहले टाई पर खत्म हुआ, इसके बाद पहला सुपरओवर खेला गया वह भी टाई पर खत्म हुआ, इसके बाद दूसरे सुपरओवर में जाकर फैसला आया और पंजाब ने जीत हासिल की. लेकिन पहले सुपरओवर में जिस तरह से मुंबई के जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) ने गेंदबाजी की उसने फैन्स को टीवी सेट से बांधे रखा. पहले सुपरओवर में पंजाब ने बल्लेबाजी की और मुंबई की ओर से जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने गेंदबाजी की. बुमराह ने अपने आदत के अनुसार बल्लेबाज पर यॉर्कर गेंद से हमला करना शुरू कर दिया. यही कारण रहा कि सुपरओवर में पंजाब की टीम सिर्ऱ 5 रन ही बना सकी.

यहां पढ़े- IPL 2020: मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब: दो सुपर ओवर के पल-पल का हाल

बुमराह ने सुपरओवर के दौरान निकोलस पूरन को भी आउट किया. अब टीम मुंबई को जीत के लिए 6 गें पर 6 रन की दरकार था. किंग्स इलेवन पंजाब के लिए मोहम्मद शमी ने गेंदबाजी का जिम्मा संभाला. शमी ने मुंबई के बल्लेबाज रोहित शर्मा और क्विटंन डिकॉक जैसे बल्लेबाज के सामने धारदार यॉर्कर एक के बाद एक डालना शुरू कर दिया. मुंबई के दोनों बल्लेबाज शमी के यॉर्कर आक्रमऩ को संभाल पाने में असमर्थ रहे, यही कारण रहा कि पहला सुपरओवर भी टाई पर खत्म हुआ. लेकिन शमी ने रोहित और डिकॉ़क जैसे बल्लेबाज के सामने बेहतरीन यॉर्कर का इस्तेमाल कर क्रिकेट पंडित और फैन्स को हैरान कर दिया. 


जिंबाब्वे सीरीज के लिए शोएब मलिक और आमिर पाकिस्तान टीम से बाहर, कोच मिस्बाह ने साफ किया कि...

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री भी ट्वीट किए बिना न रह सके. शास्त्री ने बुमराह और शमी की तस्वीर शेयर की और दोनों की गेंदबाजी की तारीफ की. वहीं कई फैन्स ट्वीट कर यह भी कहते नजर आए कि इस बार टी-20 का वर्ल्ड कप भारतीय टीम जरूर जीतेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​