IPL 2025 Player Retention: "हर दिन हालात बदतर हो रहे हैं और...",आरसीबी से जुड़ी इस खबर पर बुरी तरह भड़के पंत

Rishabh Pant: ऋषभ पंत को लेकर यह बड़ी खबर आई, तो देखते ही तूफान सी वायरल हो गई, लेकिन पंत इस पर बुरी तरह से भड़ गए

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

Rishabh Pant's news: अब जबकि अगले साल के लिए आईपीएल की सभी टीमें साल के आखिर या अगले साल की शुरुआत में होने वाली मेगा ऑक्शन (Mega Auction) से पहले अपनी-अपनी टीमों को नए सिरे से दुरुस्त करने में लगी हैं, तो जाहिर कि ये टीम खिलाड़ी विशेष से भी संपर्क साधेंगी, तो खिलाड़ी विशेष भी अपने लिए रास्ता बनाएंगे. बहरहाल, इसी प्रक्रिया में कुछ ऐसा भी हो जाता है, जो खिलाड़ी को बहुत ही ज्यादा नाराज कर देता है. कुछ ऐसा ही दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ हुआ है. दरअसल ऋषभ उन वायरल रिपोर्ट पर बुरी तरह से खफा हो गए हैं, जिसके तहत यह कहा जा रहा है कि पंत ने अपने मैनेजर के जरिए आरसीबी से संपर्क साधा था. 

सोशल मीडिया पर अलग-अलग हैंडल से सूत्रों के हवाले से यह खबर चल रही है, "इस हफ्ते की शुरुआत में पंत ने अपने मैनेजर  आरसीबी से संपर्क साधा था कि वह खाली कप्तान पद के लिए देख रहे हैं लेकिन आरसीबी प्रबंध ने इसे खारिज कर दिया", सूत्रों के अनुसार, "पंत की टीम इंडिया और कैपिटल्स टीम में "पॉलिटिकल रणनीति" के कारण कोहली उन्हें आरसीबी में नहीं चाहते". 

Advertisement

अब इस खबर में कितना सही है, कितना गलत यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन इसने पंत को जरूर गुस्से से भर दिया. स्टार विकेटकीपर का गुस्सा X पर चल रही खबर पर उनकी प्रतिक्रिया में साफ देखा जा सकता है. 

Advertisement
Advertisement

पंत ने जवाब की शुरुआत में ही लिखा, "फेक न्यूज, आप सोशल मीडिया पर इतनी फेक न्यूज क्यों फैलाते हैं. आप समझदार बनें. यह बहुत ही खराब है. आप किसी भी वजह से ऐसा माहौल न बनाएं, जो भरोसा तोड़ने वाला हो. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है और आखिरी बार भी नहीं होने जा रहा, लेकिन मुझे अपनी बात कहनी थी. कृपया अपने सूत्रों के एक बार फिर से जांचें. हर दिन हालात खराब हो रहे हैं. बाकी अब आपके ऊपर है. यह उन बहुत ही ज्यादा लोगों के लिए है, जो गलत जानकारी फैला रहे हैं"

Advertisement

पंत के जवाब पर खबर पोस्ट करने वाले फैंस ने कहा है कि वह अपना पहला पोस्ट नहीं हटाने जा रहे हैं

पंत के चाहने वाले इस घटना से बहुत ही ज्यादा गुस्से में हैं. ऐसे बहुत से मैसेज हैं, जो पंत के लिए किए जा रहे हैं और यह आरसीबी के फैंस को कोस रहे हैं

पंत की महिला फैंस भी इस खबर से गुस्से में हैं. यह फैन कह रही है कि इस हैंडल को उन्होंने ब्लॉक कर दिया था

Featured Video Of The Day
India-China Border Dispute: भारत से कुछ मतभेदों को कम करने में सहमति बनाने में हुए सफल - चीन