IPL 2020 के लिए राजस्थान रॉयल्स की टीम UAE हुई रवाना, PPE Kit में दिखे खिलाड़ी

IPL 2020: आईपीएल के 13वें सीजन के लिए राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम ने यूएई के लिए फ्लाइट पकड़ ली है. राजस्थान रॉयल्स की टीम पहली ऐसी टीम है जो यूएई रवाना हुई है.

IPL 2020 के लिए राजस्थान रॉयल्स की टीम UAE हुई रवाना, PPE Kit में दिखे खिलाड़ी

आईपीएल 2020 के लिए राजस्थान रॉयल्स की टीम यूएई हुई रवाना

खास बातें

  • राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएल के लिए यूएई हुई रवाना
  • 19 सितंबर से खेला जाना है आईपीएल का 13वां सीजन
  • आईपीएल के शुरूआती मैच नहीं खेल पाएंगे इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी

IPL 2020: आईपीएल के 13वें सीजन के लिए राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम ने यूएई के लिए फ्लाइट पकड़ ली है. राजस्थान रॉयल्स की टीम पहली ऐसी टीम है जो यूएई रवाना हुई है. बता दें कि बीसीसीआई (BCCI) ने सभी फ्रेंचाइजियों को निर्देश दिए थे क टीमें 20 अगस्त से यूएई रवाना हो सकती हैं. बता दें कि एयरपोर्ट पर राजस्थान के सभी खिलाड़ी सुरक्षा के मद्देनजर पीपीई किट (PPE Kit) में नजर आए हैं. बता दें कि राजस्थान की टीम अपने कुछ दिग्गज विदेशी खिला़ड़ी को शुरूआती मैचों के दौरान मिस करने वाली है. स्टीव स्मिथ, बेन स्टोक्स, जोस बटलर और जोफ्रा आर्चर जैसे दिग्गज खिलाड़ी आईपीएल के शुरूआती मैचों में फ्रेंचाइजी टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. दरअसल 16 सितंबर तक ये सभी खिलाड़ी नेशनल टीम के लिए मैच खेल रहें होंगे. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच सीरीज खेला जाना है, ऐसे में ये खिलाड़ी सीरीज खत्म होने के बाद राजस्थान की टीम के साथ जुड़ेंगे. 

वहीं यूएई आने के बाद इन खिलाड़ियों को 6 दिनों तक क्वारेंटाइन में रहना होगा. बता दें कि आईपीएल के शुरूआती मैचों में राजस्थान रॉयल्स टीम की कप्तानी जयदेव उनादकट करने वाले हैं. जयदेव के बाद रणजी ट्रॉफी में गुजरात की टीम की कप्तानी करने का अनुभव है. जयदेव की कप्तानी में इस बार रणजी ट्रॉफी विजेता गुजरात की टीम बनी थी. 

ये भी पढ़े- IPL 2020: बल्लेबाजी अभ्यास करते हुए Hardik Pandya की तस्वीर हुई वायरल, भाभी ने यूं किया रिएक्ट..देखें Photos


आईपीएल 2020 (IPL 2020) का आगाज 19 सितंबर से होना है और टूर्नामेंट का फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा. राजस्थान की टीम आईपीएल का पहला सीजन जीतने वाली टीम है. ऐसे में इस बार क्या राजस्थान की टीम अपने पुराने इतिहास को दोहरा पाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.