IPL 2020: अली खान आईपीएल से जुड़ने वाले पहले अमरीकी क्रिकेटर बनेंगे

IPL 2020: बता दें कि अली खान 140 किमी/घंटा की रफ्तार और स्लॉग ओवरों में तीखी यार्कर फेंकने के लिए जाने जाते हैं. लंबे और पतले अली खान हाल ही में खेली लीग में सर्वश्रेष्ठ बॉलरों मे शामिल थे.

IPL 2020: अली खान आईपीएल से जुड़ने वाले पहले अमरीकी क्रिकेटर बनेंगे

अली खान जल्द ही केकेआर से जुड़ेंगे

नई दिल्ली:

क्या आप सोच सकते हैं कि अमरीका से कोई क्रिकेटर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) से जुड़ सकता है. जी हां, यह सच होने जा रहा है और अली खन अमरीका के पहले ऐसे क्रिकेटर हैं, जो आईपीएल से जुड़ने जा रहा हैं. अली खान को केकेआर ने चोटिल हैरी गुर्ने की जगह टीम से जोड़ने के लिए बुलावा भेजा है. बता दें कि अली खान मीडियम पेसर हैं. 

हैरी गुर्नी ने पिछले महीने कंधे की चोट के कारण आईपीएल सेशन और इंग्लैडं की विटैलिटी ब्लास्ट से नाम वापस ले लिया था. 29 साल के अली खान को अब टीम में चुने जाने के बाद दिनेश कार्तिक, इयोन मॉर्ग, पैट कमिंस, क्रिस ग्रीन, टॉम बैंटन सहित कई नामी-गिरामी खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका मिलेगा. 

बता दें कि अली खान 140 किमी/घंटा की रफ्तार और स्लॉग ओवरों में तीखी यार्कर फेंकने के लिए जाने जाते हैं. लंबे और पतले अली खान हाल ही में खेली लीग में सर्वश्रेष्ठ बॉलरों मे शामिल थे. उन्होंने 7.43 के इकॉनमी रेट से 8 विकेट चटकाए. खान ने टी20 लीग में साल 2018 में आगाज किया था. अली खान को ग्लोबल टी20 कनाडा के लिए ड्वेन ब्रावो ने चुना था. इसके बाद ट्रिबैंगो के पूर्व कप्तान उन्हें सीपीएल लेकर गए, जहां उन्होंने 12 मैचों में 16 विकेट चटकाए. इसके बाद खान बांग्लादेश और पाकिस्तान प्रीमियर लीग में भी खेले. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.