सुशांत सिंह राजपूत केस पर आया भारतीय क्रिकेटर का रिएक्शन, कहा- पहला शतक जमाने में जो खुशी मिली थी वही आज...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को जांच करने के पक्ष में फैसला सुनाया है, भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) ने ट्वीट कर अपना रिेएक्शन दिया है.

सुशांत सिंह राजपूत केस पर आया भारतीय क्रिकेटर का रिएक्शन, कहा- पहला शतक जमाने में जो खुशी मिली थी वही आज...

क्रिकेटर मनोज तिवारी ने दिया रिएक्शन

खास बातें

  • सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को जांच करने के पक्ष में फैसला सुनाया
  • सुशांत सिंह राजपूत केस पर बोले- क्रिकेटर मनोज तिवारी
  • सुशांत सिंह राजपूत केस पर ट्वीट कर दिया अपना रिएक्शन

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को जांच करने के पक्ष में फैसला सुनाया है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस फैसले को लेकर लोग रिएक्शन दे रहे हैं. ऐसे में भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी (Indian cricketer Manoj Tiwary) ने भी अपना रिएक्शन सोशल मीडिया पर दिया है और सुप्रीम कोर्ट के फैसले की तारीफ की है. तिवारी ने इस फैसले को लेकर लगातार दो ट्वीट किए. बता दें कि महाराष्ट्र सरकार इस विवाद को लेकर CBI जांच का विरोध कर रही थी. ऐसे में अब सुप्रीम कोर्ट ने CBI को सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण की जांच करने के आदेश दे दिए हैं. भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया और कहा कि, 'आज यह खबर सुनकर मुझे वहीं अनुभव हो रहा है जैसा पहला शतक देश के लिए जमाने के बाद मुझे हो रही थी. यह फैसला यह दर्शाता कि आखिर में सच हमेशा अपना रास्ता खोज लेती है. मैं हमेशा वहीं कहता हूं जो मैं दिल से महसूस करता हूं.'

भारतीय क्रिकेटर ने ट्वीट के अलावा अपनी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वो हाथ में मोम्बत्ती लिए हुए हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, सत्य हमेशा शक्तिशाली होता है और वह प्रबल होता है. यह जीत है उन सभी फैन्स की जो पहले दिन से ही इसकी लड़ाई लड़ रहे थे.' मनोज तिवारी का ट्वीट काफी वायरल भी हो रहा है. लोग क्रिकेटर को भी बधाई दे रहे हैं. 

बता दें कि क्रिकेटर मनोज (Manoj Tiwary) ने भी सुशांत के निधन के बाद सीबीआई की जांच की मांग की थी, वो लगातार इस मामले पर अपनी राय देते रहे हैं. यहां तक कि एक्टर की आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज हुई तो क्रिकेटर ने ट्वीट कर फिल्म की तारीफ की और अपने इमोशनल को ट्वीट के जरिए शेयर किया था. 


गौरतलब है कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सुशांत राजपूत की मौत के बाद पटना (बिहार) में दर्ज केस को मुंबई ट्रांसपर करने की याचिका दायर की थी जिसे बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया. अब दिवंगत अभिनेता के प्रकरण की जांच सीबीआई अपने तरीके से करेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.