India Women vs England Women: पहले टी -20 मैच में भारतीय टीम को इंग्लैंड ने 9 विकेट से दी मात

India Women vs England Women :भारतीय महिला क्रिकेट टीम के इंग्लैंड दौरे की शुरुआत हार से हुई है. भारत और इंग्लैंड के बीच रिवरसाइड ग्राउंड में खेले गए पहले टी-20 मैच में भारत को 9 विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी.

Advertisement
Read Time: 19 mins
I
नई दिल्ली:

India Women vs England Women : भारतीय महिला क्रिकेट टीम के इंग्लैंड दौरे की शुरुआत हार से हुई है. भारत और इंग्लैंड के बीच रिवरसाइड ग्राउंड में खेले गए पहले टी-20 मैच में भारत को 9 विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी. मैच में ना ही भारतीय बल्लेबाज़ी में कुछ दम देखने को मिला और ना ही गेंदबाज़ी में भारतीय गेंदबाज़ कोई कमाल कर पाईं. वहीं फील्डिंग में भी भारतीय खिलाड़ियों ने काफी निराश किया. कई कैच ड्रॉप किए गए. और फील्डर्स ने अतिरिक्त रन भी विपक्षी को दिए. कुल मिलाकर भारत भी हार का कोई एक कारण नहीं रहा बल्कि तीनों ही डिपार्टमेंट में भारतीय खिलाड़ी बेहतरीन खेल दिखाने में नाकाम रहीं. 

हरमन एंड कंपनी इंग्लैंड के खिलाफ रही फेल 

इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 132 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने सोफिया डंकली के नाबाद 64 और एलिस कैप्सी के 32 रनों की बदौलत 13 ओवर में ही इस लक्ष्य को 1 विकेट खोकर हासिल कर लिया. भारत की तरफ से दीप्ति शर्मा ने सर्वाधिक 29 रन की पारी खेली. भारतीय टीम इंग्लैंड की सिर्फ ही बल्लेबाज़ को आउट कर पाईं और ये विकेट स्नेह राणा के खाते में आया. 
भारत और इंग्लैंड के बीच तीन टी -20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच 13 सितंबर को काउंटी क्रिकेट ग्राउंड डर्बी में खेला जाएगा. चार ओवर में 23 रन देकर 4 विकेट चटकाने वाले सारा ग्लेन को प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया.

Advertisement

मिताली राज की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर मचा रही हैं धूम, आउटफिट का नाम सुन रह जाएंगे हैरान

Advertisement

“मैं कप्तान हूं भाई, मुझसे पूछो” कहते हुए पाकिस्तानी कप्तान बाबर आज़म का Video हुआ वायरल

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लेकर शोएब अख़्तर ने कर दिया गज़ब का कॉमेंट

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maldivian President In India: कभी इंडिया आउट पर रहा जोर, अब Mohamed Muizzu का कूटनीतिक U-Turn
Topics mentioned in this article