IND vs SL 2nd Test: "इतने खराब" हालात के बाद जाफर ने मजेदार ट्वीट के साथ पूछा सवाल, आप भी जवाब दे दें

IND vs SL 2nd Test: Day1: दूसरे टेस्ट के पहले दिन के पहले सेशन में भारत ने 4 विकेट पर 93 रन बनाए. और इससे यह भी लगा कि शायद रोहित पिच को ठीक तरह से नहीं पढ़ सके. और यह जाफर (Wasim Jaffer funny tweet) के सवाल की वजह भी बन गया.

Advertisement
Read Time: 24 mins
I
नई दिल्ली:

IND vs SL 2nd Test: श्रीलंका के खिलाफ बेंगलुरु के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में पहले दिन वह देखने को मिला, जो किसी ने भी नहीं सोचा था. दरअसल टॉस जीतने के बाद भारत ने पहले बल्ला थामा, तो उसके शीर्ष चार बल्लेबाज बहुत ही सस्ते में पवेलियन लौट गए. मयंक अग्रवाल गफलत में आउट हुए, लेकिन हैरानी तब हुई, जब चायकाल से कुछ देर पहले सिर्फ 7 ही गेंदों के भीतर श्रीलंका ने विराट सहित हनुमा विहारी के दो विकेट लेकर स्कोर 93 रन पर चार विकेट कर दिया. और यहां हैरानी के पहलू की वजह कुछ और थी, जो वसीम जाफर (Wasim Jaffer funny tweet) सहित सभी को सवाल दे गए. 

यह भी पढ़ें: बीसीसीआई को आईपीएल स्पांसरशिप से इस साल मिलेगा इतना पैसा, जो पिछले 14 साल में नहीं मिला

पहले दिन हैरानी भरा पहलू रही एम.चिन्नास्वामी पिच का बर्ता, जिसकी आलोचना कमेंट्री के दौरान आकाश चोपड़ा ने भी की. दरअसल पहले ही दिन और पहले ही सेशन में यह पिच ऐसा बर्ताव कर रही थी कि मानों यह टेस्ट का तीसरा या चौथा दिन हो. पिच के हालात इतने खराब रहे कि कोई गेंद नीची रह रही थी, तो टप्पा पड़ने के बाद तेजी से घूम रही थी, तो कोई उछाल ले रही थी. किसी  को कुछ समझ में नहीं आया यह हो क्या रहा है. न ही विराट को समझ आया कि पहला ही ओवर फेंकने वाले धनंजय की गेंद इतनी ज्यादा नीची क्यों रह गयी, तो विहारी भी ढूंढते रह गए कि टप्पा पड़ने के बाद  गेंद इतनी कैसे उछल गयी. 

Advertisement
Advertisement

अब आप सोच सकते हैं कि जब पहले दिन के पहले सेशन में ऐसा हाल है, तो जब भारतीय स्पिन तिकड़ी बॉलिंग के लिए आएगी, तो श्रीलंकाई बल्लेबाजों का क्या हाल होगा. मोहाली का पहला टेस्ट तीन दिन में ही खत्म हो गया था. और यहां जब हालात इतने खराब हैं, तो इसने जाफर को सवाल खड़ा करने का मौका दे दिया. जाफर ने मजाकिया अंदाज में  विंडीज के  क्रिकेटर की तस्वीर पोस्ट करते हुए सवाल पूछा है कि बेंगलुरु टेस्ट मैच कितने दिन चलेगा. जाफर के इस  ट्वीट पर फैंस ने अपनी-अपनी भविष्यवाणी की है. आप भी जाफर को इसका जवाब दे सकते हैं.. 

Advertisement

यह भी पढ़ें: मिताली राज ने कप्तान के तौर पर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, BCCI ने दी बधाई

ये भाई साहब लगभग डेढ़ दिन में ही मैच खत्म करवा रहे हैं..यह तो कुछ ज्यादा ही हो गया !

यह फैंस दो दिन में मैच खत्म होने की बात कह रहा है

IPL से होने वाली कमाई को कैसे BCCI,आईपीएल टीमों और स्टेट एसोसिएशन के बीच बांटा जाता है?

Advertisement
Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai