Ind vs Pak: "यह हमारे लिए भारत की तरफ से तोहफा", पाकिस्तान हेड कोच ने कमेंट से किया सभी को हैरान

India vs Pakistan, Asia Cup 2023: वास्तव में किसी ने भी नहीं सोचा था कि पाकिस्तान की टीम 228 रनों से बुरी तरह मात खा जाएगी. हालांकि, उसके दो बल्लेबाज चोटिल होने के कारण बल्लेबाजी करने के लिए नहीं आ सके, लेकिन अगर वे आ भी जाते, तो भी कुछ भी नहीं बदलने वाला था

Ind vs Pak:

नई दिल्ली:

जारी Asia Cup 2023 में भारत के हाथों 228 रनों की पाकिस्तान की हार क्रिकेट जगत में चर्चा का विषय बना हुआ है, तो मैच से एक दिन पहले तक भारतीयों को सलाह और नसीहते दे रहे पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों की जुबां पर ताला लटक गया. उन्हें समझ नहीं आ रहा कि बोलें तो क्या बोंले, तो वहीं मैच के बाद पाकिस्तान के हेड कोच ब्रैडबर्न ने बहुत ही चौंकाने वाला बयान दिया है. पाक कोच ने कहा कि जो कुछ भी रविवार और सोमवार को हुआ, उसके लिए हम भारतीय टीम के आभारी हैं. 

यह भी पढ़ें:

VIDEO: "रो मत मेरे भाई", शर्मनाक हार के बाद गम में डूबा पाकिस्तान , फैन का VIDEO हुआ वायरल


ब्रैडबर्न ने कमेंट से चौंकाते हुए कहा, "मेरा मानना यह है कि पिछले दो दिन के भीतर जो हमें जो तोहफा मिला है, उसके लिए हम भारतीय टीम के आभारी हैं. हमें अक्सर ही दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के खिलाफ खेलने का मौका नहीं मिलता." उन्होंने कहा, हमने पिछले तीन महीने में मैच नहीं गंवाया है. ऐसे में यह हमारे लिए यह एकदम सही समय पर रिमाइंडर बनकर आया है कि हमें हर दिन अपना सर्वश्रेष्ठ करना है. और वास्तव में पिछले दो दिन में जो हमें नहीं किया है, उसके लिए यह परिणाम हमारे लिए तोहफा है.

वास्तव में किसी ने भी नहीं सोचा था कि पाकिस्तान की टीम 228 रनों से बुरी तरह मात खा जाएगी. हालांकि, उसके दो बल्लेबाज चोटिल होने के कारण बल्लेबाजी करने के लिए नहीं आ सके, लेकिन अगर वे आ भी जाते, तो भी कुछ भी नहीं बदलने वाला था क्योंकि 357 का जरूरी लक्ष्य इतना विशाल हो चला था, जिसके आस-पास भी पहुंचना पाकिस्तान के लिए खासा मुश्किल था. कुलदीप यादव ने ऐसी स्पिन चकरी चलाई कि पाक बल्लेबाज इसमें फंस कर रह गए. 

ब्रैडबर्न ने कहा कि हमने भारत से खेल के हर विभाग में मात खाई. इसके लिए कोई बहाना नहीं है. पिछले दो दिन के भीतर हमने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. बहरहाल, इतनी बड़ी हार के बावजूद ब्रैडवर्न क भरोसा है कि उनकी टीम वापसी करेगी. उन्होंने का कि पिछले महीने हमारी बैटिंग यूनिट नहीं चली. और एक बार फिर से यह सकारात्मक संकेत है. मेरा बल्लेबाजों में पूरा भरोसा है. अपने चयन में हम निरंतर रहे हैं. मुझे भरोसा है कि वे वापसी करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com