Ind vs Eng 2nd Test: 'यही मैं करना चाहता था', जायसवाल ने किया दूसरे दिन की रणनीति का खुलासा

Yashasvi Jaiswal: जायसवाल ने एक ऐसी नाबाद पारी खेली, जिस फैंस लंबे समय तक याद रखेंगे.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
Y
नई दिल्ली:

Yashasvi Jaiswal:  इंग्लैंड के खिलाफ विशाखापट्टनम में शुक्रवार को शुरू हुए दूसरे टेस्ट (Ind v Eng 2nd Test) के पहले दिन अब स्टार का दर्जा हासिल कर चुके लेफ्टी यशस्वी जायसवाल (नाबाद 179 रन, 257 गेंद, 17 चौके, 5 छक्के) ने दिखाया कि वह अब सुपरस्टार बनने की राह पर हैं. समय गुजरने के साथ ही प्रबंधन का भरोसा और फैंस की संख्या में इजाफा कर रहे जायसवाल ने एक ऐसी पारी खेली जिसे भारतीय फैंस लंबे समय तक तक याद रखेंगे ही, साथ ही यह पारी मुकाबले में खासी निर्णायक साबित हो सकती है.  मैच के बाद जायसवाल (#Jaisball) ने अपनी नाबाद पारी के कुछ खास पहलुओं के बयां करते हुए दूसरे दिन के प्लान का खुलासा किया.

यह भी बढ़ें:

Video: पाकिस्तान मूल के खिलाड़ी का डेब्यू बना यादगार, रोहित शर्मा को जाल में फंसाया, हैरान रह गए 'हिटमैन'

Sarfaraz Khan News: 'लेकिन क्यों नहीं...', सरफराज खान को दूसरे टेस्ट में नहीं मिला मौका तो फैंस का टूटा दिल, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

जायसवाल ने कहा कि मैं सत्र दर सत्र बल्लेबाजी करना चाहता था. जब मेहमान बॉलर अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे, तो मैं वह स्पेल गुजारना चाहता था. शुरुआत में पिच में नमी थी. और इसमें स्पिन और उछाल दोनों ही थे. वहीं, पेसर को थोड़ी सीम भी मिल रही थी. लेफ्टी बल्लेबाज ने कहा कि मैं ढीली गेंदों को स्कोर में तब्दील करना और आखिर तक खेलना चाहता था. 

Advertisement

दूसरे दिन की रणनीति पर जायसवाल ने कहा कि फिलहाल मेरी प्राथमिकता कल (शनिवार) के लिए उबारना है. सुबह पिच ने अलग तरह का बर्ताव किया. शुरुआत में इसमें नमी थी और फिर यह एकदम व्यवस्थित हो गई. पुरानी गेंद के साथ इसमें थोड़ा उछाल भी था. राहुल और रोहित भाई मुझे भरोसा देते रहे और उन्होंने इसे एक बड़ी पारी में तब्दील करने और आखिर तक खेलने के लिए कहा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections Result 2024: हरियाणा में BJP की हैट्रिक के 5 कारण, कैसे पलटी बाजी
Topics mentioned in this article