Ind vs Ban 1st Test: "विराट ने क्यों नहीं..", रोहित हुए हताश, तो फैंस निराश, सभी जगह एक ही सवाल

Virat Kohli: अब विराट चाहे कितनी भी सफाई दें, लेकिन इससे फैंस और पंडितों का बड़ा सवाल खत्म नहीं ही होगा

Advertisement
Read Time: 2 mins
i
नई दिल्ली:

जो विराट कोहली (Virat Kohli) के पूरे करियर में देखने को नहीं मिला, वह चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन शुक्रवार को देखने को मिला. और जो देखने को मिला, वह कोहली के करोड़ों चाहने वालों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया क्योंकि "यह अदा" जुझारू और कभी हार न माने का जज्बा रखने वाले कोहली के स्वभाव से मेल नहीं ही खाता. लेकिन जब "तस्वीर" सामने आई, तो न ही यह ड्रेसिंग रूम में एकद झल्ला उठे कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को पसंद आई, न ही पंडितों को और न ही फैंस को. सोशल मीडिया पर इसे लेकर चर्चा चल रही है और हर मंच पर मानो यही बड़ा सवाल वायरल हो रहा है, कोहली ने रिव्यू क्यों नहीं लिया?"

निश्चित पर सवाल एकदम जायज है. अब कोहली ने रिव्यू क्यों नहीं लिया, इसका जवाब तो वही दे पाएंगे, लेकिन भारत की दूसरी पारी के 20वे ओवर में जब अंपायर ने उन्हें एलबीडब्ल्यू आउट दिया, तो मानो कोहली को नॉन-स्ट्राइक छोर पर खड़े शुबमन गिल में ही थर्ड अंपायर नजर आया! और जब थर्ड अंपायर ने यह पाया कि गेंद ने कोहली के बल्ले को छुआ था, तो निश्चित रूप से विराट ने भी माथा पकड़ लिया होगा. लेकिन अब विराट माथा पीटें या कोई भी सफाई दें, इससे यह बड़ा सवाल तो खत्म नहीं ही होगा कि विराट ने रिव्यू क्यों नहीं लिया?

निश्चित रूप से विराट के फैन इस घटना पर बहुत ही ज्यादा हताश हैं.़

Advertisement

 देखिए कोहली के रवैसे से फैंस कितने ज्यादा आहत हैं. अब फैंस तो फैंस ही होते हैं. ये अपना गुस्सा किसी न किसी तरह से तो शांत करेंगी ही

Advertisement

अब कोई भी खिलाड़ी ऐसा करेगा, तो उसे मीम्स के लिए भी तैयार रहना ही चाहिए.

कोई भी अंपायर होगा, तो उसकी ऐसी ही प्रक्रिया होगी. अब इसमें भला मैदानी अंपायर की क्या गलती है

Advertisement

वास्तव में सिलसिला अगले कुछ दिनों तक रुकने नहीं जा रहा है. रचनात्मक कलाकार एक से बढ़कर एक 'कृति' के साथ प्रकट होंगे

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Elections: उत्तर कश्मीर में Engineer Rashid को Vote, विरोध के तौर पर मिले- Adnan Shah