PAK vs AUS: साथी खिलाड़ी की गलती देख चौंक गए हसन अली, गेंद से की मारने की कोशिश, लेकिन क्यों? - Video

PAK vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा वनडे मैच जीतकर पाकिस्तान ने वनडे सीरीज जीत लिया. मैच में बाबर आजम ( Babar Azam) ने शानदार शतक जमाया टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. बाबर को प्लेयर ऑफ द मैच और प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के खिताब से नवाजा गया.

PAK vs AUS: साथी खिलाड़ी की गलती देख चौंक गए हसन अली, गेंद से की मारने की कोशिश, लेकिन क्यों? - Video

साथी खिलाड़ी की गलती देख चौंक गए हसन अली, गेंद से की मारने की कोशिश

PAK vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा वनडे मैच जीतकर पाकिस्तान ने वनडे सीरीज जीत लिया. मैच में बाबर आजम ( Babar Azam) ने शानदार शतक जमाया टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. बाबर को प्लेयर ऑफ द मैच और प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के खिताब से नवाजा गया. एक तरफ जहां बाबर की पारी में सुर्खियां बटोरी तो वहीं, मैच के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसे देखकर फैन्स लोटपोट हो रहे हैं. दरअसल पाकिस्तान की पारी के 26वें ओवर की चौथी गेंद पर इमाम ( Imam-ul-Haq)ने जंपा की गेंद पर छक्का जमाया जो सीधे पाकिस्तानी डगआउट पहुंच गई. जहां शाहनवाज दहानी (Shahnawaz Dahani) इमाम के द्वारा मारे गए शॉट को कैच करना चाहते थे, लेकिन गेंद उनके हाथ से निकल गई और वो इमाम के शॉट को कैच नहीं कर पाए, ऐसे में पास में ही खड़े हसन अली (Hasan Ali) ने  गेंद पकड़ा. इसके बाद अली ने जो किया उसके बारे में खूब चर्चा हो रही है.  गेंदबाज की हवा में तैरने लगी गेंद, इंग्लैंड बैटर का हुआ बुरा हाल, डिफेंस भी नहीं बचा पाया- Video

जैसे ही शाहनवाज ने इमाम का कैच नहीं लिया और गेंद हसन अली के पास पहुंच गई, जिसके बाद अली ने गेंद से  दहानी को मारने का नाटक करते दिखे. वहीं. शाहनवाज कैच नहीं ले पाने से निराश दिखे तो वहीं उनके साथी खिलाडि़यों ने उनका भरपूर मजाक उड़ाया. उस समय दहानी का चेहरा देखना लायक था. Women's World Cup Final में एलिसा हीली ने खेली 170 रनों पारी, देखकर पति स्टार्क झूम उठे- Video

 तेज गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के बाद कप्तान बाबर आजम के लगातार दूसरे शतक से पाकिस्तान ने तीसरे और अंतिम वनडे मुकाबले में आस्ट्रेलिया को 9 विकेट से हराकर सीरीज 2-1 से जीत ली. आस्ट्रेलिया के 211 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने बाबर की 115 गेंद में 12 चौकों की मदद से नाबाद 105 रन की पारी के अलावा इमान उल हक (नाबाद 89) के साथ दूसरे विकेट की उनकी 190 रन की अटूट साझेदारी से 37.5 ओवर में ही एक विकेट पर 214 रन बनाकर जीत दर्ज की. 


बाबर आजम का ODI में बड़ा धमाका, ऐसा कर बनाया World Record, अब न कोहली और न वॉर्नर दे पाएंगे चुनौती

इमाम ने 100 गेंद की अपनी पारी में छह चौके और एक छक्का जड़ा. तेज गेंदबाजों हारिस राउफ (39 रन पर तीन विकेट), मोहम्मद वसीम (40 रन पर तीन विकेट) और शाहीन शाह अफरीदी (40 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने आस्ट्रेलिया ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए और पूरी टीम 41.5 ओवर में 210 रन पर सिमट गई. (इनपुट भाषा के साथ)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com