ICC ने केएल राहुल और विराट कोहली की फोटो से जुड़ा सवाल पूछा तो फैंस बोले- कुछ कामधाम नहीं है..

बात क्रिकेट से जुड़े किसी गेम की बात हो तो फैंस को जवाब देने में देर कहा लगती है. कई क्रिकेटप्रेमियों ने इस सवाल का सही जवाब दिया. यही नहीं कुछ लोग तो इस गेम को लेकर आईसीसी की खिंचाई करने से भी नहीं चूके.

ICC ने केएल राहुल और विराट कोहली की फोटो से जुड़ा सवाल पूछा तो फैंस बोले- कुछ कामधाम नहीं है..

ICC ने अप्रैल फूल पर विराट कोहली और केएल राहुल से जुड़ा सवाल फैंस से पूछा था

खास बातें

  • राहुल के ढेर सारे फोटो में से विराट की फोटो खोजनी थी
  • अप्रैल फूल वाले दिन आईसीसी ने फैंस से पूछा था यह सवाल
  • कुछ लोगों ने इस सवाल पर आईसीसी की खिंचाई कर डाली

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानी ICC ने अप्रैल फूल (April Fool's Day) वाले दिन फैंस के साथ एक गेम खेला जिसमें उसने लोकेश राहुल की तमाम फोटो में से विराट कोहली की फोटो खोजने को कहा. इस फोटो के सेट में टीम इंडिया के नए स्‍टार बनते जा रहे केएल राहुल (KL Rahul) की तमाम फोटो थीं और उनके बीच टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) की एक फोटो. जाहिर है बात क्रिकेट से जुड़े किसी गेम की बात हो तो फैंस को जवाब देने में देर कहा लगती है. कई क्रिकेटप्रेमियों ने इस सवाल का सही जवाब दिया. यही नहीं कुछ लोग तो इस गेम को लेकर आईसीसी की खिंचाई करने से भी नहीं चूके. इस पोस्ट ने कई लोगों का ध्‍यान अपनी तरफ खींचा जिसमें राहुल भी शामिल थे. अपने मजाकिया लहजे के लिए मशहूर न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी जिम्मी नीशम ने इस पर आईसीसी को ही ट्रोल कर दिया और लिखा, "आप लोग रास्ता भटक गए हो."

आईसीसी के इस सवाल पर रिएक्‍शन देते कुछ फैंस ने रोचक जवाब दिए, वहीं कुछ मजेदार Memes भी देखने में आए. एक फैन ने अपनी प्रतिक्रिया में लिखा-कुछ काम धाम नहीं है तो यही सब, वहीं एक अन्‍य ने भारतीय क्रिकेट/क्रिकेटरों से ही जुड़े सवाल पूछने पर आईसीसी पर पक्षपाती होने का आरोप लगा डाला. इस फैन ने लिखा-बेहतर होगा कि अपना नाम आईसीसी से बदलकर बीसीसीआई कर लें. एक अन्‍य फैन ने Memes के माध्‍यम से आईसीसी के इस गेम को बोरिंग करार दिया.


गौरतलब है कि कोरोनावायरस के कहर के कारण इस समय तमाम खेल गतिविधियों रुकी हुई हैं. कई क्रिकेट सीरीज भी स्थगित कर दी गई हैं. दुनिया के ज्‍यादातर शहर लॉकडाउन जैसी स्थिति से गुजर रहे हैं. प्‍लेयर और प्रशंसक अपने घर पर ही रहने को मजबूर हैं, ऐसे में लोगों को एंटरटेन करने के लिए आईसीसी ने यह सवाल फैंस से पूछा था.

VIDEO: जानिए अपने करियर के बारे में क्‍या कह रहे हैं विराट कोहली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com