T20 World Cup: बदले जाएंगे तीन अलग-अलग टीमों के चार खिलाड़ी, रिप्लेसमेंट के लिए ICC से मिली मंजूरी

T20 World Cup: इंग्लैंड के टाइमल मिल्स (Tymal Mills) को रीस टोप्ली (Reece Topley) की जगह शामिल किया गया है जिनका बायां टखना चोटिल हो गया है. टोप्ली ऑस्ट्रेलिया में ही हैं.

T20 World Cup: बदले जाएंगे तीन अलग-अलग टीमों के चार खिलाड़ी, रिप्लेसमेंट के लिए ICC से मिली मंजूरी

Tymal Mills

T20 World Cup: तेज गेंदबाज कसुन रजिता (Kasun Rajitha) को टी20 वर्ल्ड कप के लिए श्रीलंकाई टीम में चोटिल दुशमंता चमीरा (Dushmantha Chameera) की जगह शामिल किया गया. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने तीन अन्य खिलाड़ियों को भी बदलने की मंजूरी दी. टूर्नामेंट की तकनीकी समिति ने कुल चार खिलाड़ियों को बदलने की मंजूरी दी है.

रजिता तेज गेंदबाज चामिरा की जगह लेंगे जो बाएं पैर की पिंडली की मांसपेशियों में चोट के कारण बाहर हो गए.

रजिता इस समय श्रीलंका में हैं और जितना जल्दी हो सके ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे. श्रीलंका के धनुष्का गुणतिलक (Danushka Gunathilaka) को बाएं पैर की मांसपेशियों में खिंचाव है जिससे उनकी जगह टीम के रिजर्व खिलाड़ी एशेन बंडारा (Ashen Bandara) लेंगे.


संयुक्त अरब अमीरात (UAE) टीम में रिजर्व फहद नवाज (Fahad Nawaz) चोटिल जवार फरीद (Zawar Farid) की जगह लेंगे. जवार के बाएं पैर में फ्रैक्चर हो गया है. इंग्लैंड के टाइमल मिल्स (Tymal Mills) को रीस टोप्ली (Reece Topley) की जगह शामिल किया गया है जिनका बायां टखना चोटिल हो गया है. टोप्ली ऑस्ट्रेलिया में ही हैं.

टीम में किसी भी खिलाड़ी को बदलने के लिए टूर्नामेंट की तकनीकी समिति की मंजूरी चाहिए होती है, उसके बाद ही आधिकारिक रूप से खिलाड़ी को टीम में शामिल किया जा सकता है.

VIDEO: विंडीज बल्लेबाज का 104 मीटर लंबा छक्का गया स्टेडियम के बाहर, देखकर नॉन स्ट्राइकर के उड़े होश

PCB ने बुलाई ACC की आपात बैठक, कहा- क्रिकेट समुदायों को ‘विभाजित' कर सकता है जय शाह का बयान

भारत के पाकिस्तान जाने से इंकार करने के बाद सदमे में पाकिस्तानी क्रिकेट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com