"उम्मीद है, सेलेक्टर्स इस खिलाड़ी को टी20 विश्व कप के लिए नहीं ही भूलेंगे', मांजरकेर ने की जोरदार वकालत

टीम इंडिया के विश्व कप के लिए चयन में करीब दो हफ्ते भर का समय है. और अब दिग्गजों ने पसंदीदा खिलाड़ियों के बारे में खुलकर बोलना शुरू कर दिया है

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
World Cup 2024: अब दिग्गजों ने पसंदीदा खिलाड़ियों के बारे में खुलकर बोलना शुरू कर दिया है
नई दिल्ली:

Team India: जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के बीच पूर्व क्रिकेटरों, मीडिया, पंडित और तमाम फैंस का ध्यान महीने के आखिर या मई के शुरुआती हफ्ते में टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) के लिए होने वाली टीम इंडिया (Team India) के ऐलान पर लगा है. अलग-अलग दिग्गजों ने अपनी-अपनी टीम बनाना शुरू कर दिया है, तो ये तमाम लोग अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के बारे में भी खुलकर बोलना शुरू कर दिया है. इसमें दो  राय नहीं कि मुकाबला बहुत ही कड़ा होने जा रहा है, लेकिन फैंस शायद यही यह गवारा करें कि रिंकू सिंह (Rinku Singh) को टी20 विश्व कप का टिकट न मिले. और कुछ ऐसा ही संजय मांजरेकर ने कहा है. 

यह भी पढ़ें:

कैफ ने चुनी T20 world cup 2024 के लिए भारतीय टीम, एक नहीं बल्कि 4 बड़े दिग्गजों को नहीं दी जगह

पूर्व क्रिकेटर मांजरेकर ने कहा कि टी20 विश्व कप के लिए निश्चित तौर पर रिंकू सिंह को भारतीय ड्रेसिंग रूम में होना चाहिए. अब जबकि उसे ज्यादा मौके नहीं मिल रहे हैं, तो उम्मीद करता हूं कि टीम चुनते समय सेलेक्टर्स रिंकू को नहीं भूलेंगे.  

Advertisement

पूर्व दिग्गज ने कहा कि रिंकू सिंह की सीधे तौर पर भारतीय टीम में जगह बनती है. जब भी उसे मौका मिला है, तो सभी ने देखा है कि वह कितना अच्छा साबित हो सकता है. प्रदर्शन में निरंतरता और शॉटों की रेंज के मामले में उसका कोई जोड़ नहीं है. वह एक ऐसा खिलाड़ी है, जिनका नाम मैं मुख्य खिलाड़ियों के साथ टीम में पाता हूं. 

Advertisement

बता दें कि रिंकू सिंह ने अभी तक 15 टी20 मैचों में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया है. और इन मैचों में उन्होंने 356 रन बनाए हैं. रिंक का औसत 89, तो स्ट्राइक रेट 176.23 का रहा है. सात मैचों रिंकू नाबाद लौटे हैं, जो स्लॉग ओवरों में उनकी मनोदशा बताता है और उन्हें खास बल्लेबाजों में शामिल करता है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इज़रायल की सेना के हमले में Yahya Sinwar के मारे जाने के बाद क्या कुछ थमेगा इज़रायल?