श्रीलंका पहुंचने पर मोईन अली पाए गए कोविड-19 पॉजिटिव और...

इंग्लैंड को श्रीलंका के खिलाफ गॉल में 14 से 18 जनवरी और 22 से 26 जनवरी तक दो टेस्ट मैच खेलने हैं. यह श्रृंखला विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा है जिसे पिछले साल मार्च में खेला जाना था. कोविड-19 महामारी के कारण तब टीम को कोलंबो में अभ्यास मैच खेलने के बाद वापस लौटना पड़ा था.

श्रीलंका पहुंचने पर मोईन अली पाए गए कोविड-19 पॉजिटिव और...

मोईन अली का कोविड पॉजिटिव आना खतरे की घंटी है

खास बातें

  • ईसीबी से जारी बयान में की पुष्टि
  • मंगलवार सुबह दूसरी बार पूरे दल का पीसीआर परीक्षण होगा
  • बुधवार को पहली बार अभ्यास करेगी इंग्लिश टीम
हंबनटोटा:

इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोईन अली ( Moeen Ali) टीम के साथ श्रीलंका आगमन पर कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये हैं और वह अब 10 दिनों तक पृथकवास पर रहेंगे. इंग्लैंड एवं वेल्स (ईसीबी) क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को यह जनकारी दी. टीम के एक अन्य हरफनमौला क्रिस वोक्स संभवत: उनके करीबी संपर्क में रहे हैं. वह भी पृथकवास में रहेंगे और उन्हें फिर से जांच से गुजरना होगा. ईसीबी से जारी बयान में कहा गया, ‘इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड इस बात की पुष्टि कर सकता है मोईन अली ( Moeen Ali) कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये हैं.' बोर्डने बताया, ‘क्रिस वोक्स संभवत: उनके निकट संपर्क में रहे हैं. वह भी पृथकवास पर रहेंगे और उनकी फिर से जांच होगी.'

यह भी पढ़ें:   क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने खिलाड़ियों की ही खबर को किया खारिज, कहा कि बीसीसीआई...

पिछले सप्ताह इंग्लैंड से रवाना होते समय जांच में अली टीम के पूरे दल के साथ नेगेटिव रहे थे. रविवार को यहां हंबनटोटा हवाई अड्डे पर लिया गया उनका नमूना पॉजेटिव आया है.  श्रीलंका सरकार के पृथकवास नियमों के तहत 33 साल का यह खिलाड़ी अब 10 दिनों तक खुद को दूसरों से अलग रखेगा. इंग्लैंड के दल को मंगलवार को जांच के एक और दौर से गुजरना होगा. ईसीबी ने कहा, ‘दौरे पर गये दल का मंगलवार सुबह दूसरी बार पीसीआर परीक्षण किया जाएगा. अभी के कार्यक्रम के मुताबिक टीम बुधवार को पहली बार अभ्यास करेगी.


यह भी पढ़ें:  धोनी ने की ऑर्गेनिक खेती के व्यवसाय को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ले जाने की तैयारी, फॉर्महाउस के उत्पाद...

इंग्लैंड को श्रीलंका के खिलाफ गॉल में 14 से 18 जनवरी और 22 से 26 जनवरी तक दो टेस्ट मैच खेलने हैं. यह श्रृंखला विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा है जिसे पिछले साल मार्च में खेला जाना था. कोविड-19 महामारी के कारण तब टीम को कोलंबो में अभ्यास मैच खेलने के बाद वापस लौटना पड़ा था. कोविड-19 महामारी के दौर में दक्षिण अफ्रीका के बाद इंग्लैंड का यह दूसरा विदेशी दौरा है. इस दौरे के बाद टीम भारत आयेगी जहां उसे टेस्ट, एकदिवसीय और टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में भाग लेना है. भारत के खिलाफ श्रृंखला का आगाज पांच फरवरी से खेले जाने वाले पहले टेस्ट से होगा.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​