हसन अली ने बताया, बाबर आजम की जगह किसे बनाया जाना चाहिए पाकिस्तान का अगला कप्तान

Babar Azam Hasan Ali: पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali ) ने बाबर आजम (Babar Azam) कप्तानी पर सवाल खड़े कर दिए हैं. सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में हसन अली ने उस खिलाड़ी का नाम बताया है जिसे पाकिस्तान का कप्तान बना देना चाहिए

हसन अली ने बताया, बाबर आजम की जगह किसे बनाया जाना चाहिए पाकिस्तान का अगला कप्तान

Hasan Ali ने बताया किसे होना चाहिए पाकिस्तान का अगला कप्तान

Babar Azam Hasan Ali: पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali ) ने बाबर आजम (Babar Azam) कप्तानी पर सवाल खड़े कर दिए हैं. सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में हसन अली ने उस खिलाड़ी का नाम बताया है जिसे पाकिस्तान का कप्तान बना देना चाहिए. दरअसल, अपने घर पर पाकिस्तान को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद से बाबर की कप्तानी की आलोचना शुरू होने लगी थी. वहीं, अब पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने भी बाबर की कप्तानी पर बात की है.  तेज गेंदबाज ने मीडिया से बात करते हुए कहा पाकिस्तान का अगला कप्तान किसे होना चाहिए उसपर अपनी राय दी. हसन अली ने पाकिस्तान के अगले कप्तान के रूप में शादाब खान (Shadab Khan) की वकालत की है. 

हसन अली ने कहा कि, 'शादाब अब कप्तान के लिए बिल्कुल तैयार है. पीएसएल में उसने कप्तान के तौर पर खुद को साबित किया है. उसने बताया है कि वह एक अच्छा कप्तान है. उसने फिर पाकिस्तान की ओर से भी कप्तानी है, मुझे लगता है कि यदि उसे कप्तानी मिलती है तो टीम के लिए अच्छा करेगा. वह चैलेंज लेने वाला खिलाड़ी हैं. मुझे पूरी उम्मीद है कि वह कप्तान के तौर पर सफल रहेगा'.

Shadab Khan की बात करें तो अबकर पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने 6 टेस्ट मैच में 300 रन बल्ले से बनाए हैं और 14 विकेट लेने में सफल रहे हैं. वहीं, वनडे में शादाब के नाम 70 विकेट दर्ज है तो साथ ही टी-20 इंटरनेशनल में 98 विकेट ले चुके हैं.  


--- ये भी पढ़ें ---

* "इंडियन वीमेन प्लेयर्स हुयीं करोड़पतिं, तो फैंस ने फनी मीम्स से बयां की पाकिस्तानी खिलाड़ियों की मनोदशा
* Viral Video: जब RCB ने स्मृति मंधाना को 3.40 करोड़ में खरीदा, तो खुशी पहुंची सातवें आसमान पर, ऐसे मना भरपूर जश्न

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com