हारिस रऊफ की 'कातिलाना थ्रो' ने उड़ा दी गिल्लियां, देखकर बल्लेबाज के भी छूटे पसीने- Video

Vitality Blast T20: पाकिस्तान के गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट (Vitality Blast T20) में यॉर्कशायर की ओर से खेल रहे हैं

Advertisement
Read Time: 23 mins
हारिस रऊफ की 'कातिलाना थ्रो' ने उड़ा दी गिल्लियां

Vitality Blast T20: पाकिस्तान के गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट (Vitality Blast T20) में यॉर्कशायर की ओर से खेल रहे हैं. टूर्नामेंट के पहले मैच में यॉर्कशायर  की टीम ने वोस्टरशायर को 7 विकेट से हरा दिया. इस मैच में हारिस रऊफ ने एक ऐसा रन आउट किया है जिसकी खूब तारीफ हो रही है. दरअसल मैच में रऊफ ने 4 ओवर की गेंदबाजी की और 32 रन देकर 1 विकेट लेने में सफल रहे. मैच के दौरान पाकिस्तानी गेंदबाज ने वोस्टरशायर के बल्लेबाज गैरेथ रोडरिक (Gareth Roderick) को शानदार तरीके से रन आउट किया जिसने बल्लेबाज को तो हैरान किया ही बल्कि दूसरे साथी खिलाड़ी भी चौंक से गए.

नागालैंड की महिला बैटर ने सबसे तेज अर्धशतक ठोककर मचाया धमाल, 'सिक्सर क्वीन' बन लूट ली महफिल- Video

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

दरअसल हुआ ये कि बल्लेबाज Gareth Roderick ने रऊफ की शॉर्ट गेंद को पुल करने की कोशिश की जिसमें वो पूरी तरह से चूक गए. लेकिन गेंद बल्ले पर लगकर नॉन स्ट्राइक स्टंप पर जाकर लगी. जिससे बल्लेबाज के पास तेजी से रन चुराने का मौका था. इसी सोच के तहत रोडरिक रन के लिए भागे.

Advertisement

आयरलैंड बल्लेबाज ने मचाई खलबली, 5 गेंद पर लगाए लगातार 5 छक्के, 19 गेंद पर ठोक दिया 96 रन- Video

Advertisement

लेकिन गेंदबाज रऊफ ने फुर्ती दिखाई और तेजी से गेंद को भागकर पकड़ा और नॉन स्ट्राइक एंड की ओर स्टंप पर गेंद मार दी. गेंद सीधे स्टंप पर लगी और बल्लेबाज रन आउट हो गया. गैरेथ रोडरिक रन आउट होने के बाद खुद से निराश दिखे, ऐसा लगा मानों उन्होंने खुद अपने पैर पर ही कुल्हाड़ी मार दी. 

Advertisement

'निजी जीवन में झटके लगे लेकिन उसने टीम इंडिया में अविश्वसनीय वापसी की', अख्तर हुए भारतीय स्टार के मुरीद

Advertisement

आपको बता दें कि रऊफ ने जिस अंदाज में गेंद को पकड़़कर थ्रो फेंका उसकी ज्यादा चर्चा हो रही है, क्योंकि जिस एंगल से उन्होंने थ्रो फेंकी और गेंद केवल एक स्टंप पर जा कर लगी, उसने खूब सुर्खियां बटोरी है. टी-20 ब्लास्ट ने इस वीडियो को शेयर किया और कैप्शन में लिखा, 'यह कमाल का फील्डिंग है, केवल एक स्टंप के साथ भी निशाना लगाना..'

Topics mentioned in this article