कहां हैं हार्दिक पंड्या, कब पहुंचेंगे न्यूयॉर्क? तलाक के अफवाहों के बीच आई बड़ी अपडेट

Hardik Pandya, T20 World Cup 2024: हार्दिक पंड्या को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि मौजूदा समय में वह कहां हैं और कब भारतीय टीम को जॉइन करेंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Hardik Pandya

Hardik Pandya, T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम का पहला जत्था न्यूयॉर्क के लिए रवाना हो चुका है. हालांकि, टीम के साथ स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या नजर नहीं आए. दिग्गज खिलाड़ी की गैरमौजूदगी से फैंस काफी परेशान हैं और उनसे जुड़े अपडेट को लेकर काफी व्याकुल नजर आ रहे हैं. लोगों को डर सता रहा है कि वह ठीक तो हैं और कब तक टीम के साथ जुड़ रहे हैं. क्योंकि मुंबई की टीम प्लेऑफ से पहले ही बाहर चुकी थी. ऐसे में कोई बड़ा कारण भी नजर नहीं आता है कि पंड्या टीम के साथ 25 मई को न्यूयॉर्क के लिए रवाना क्यों नहीं हुए. अगर आप भी स्टार खिलाड़ी को लेकर परेशान हैं तो उसका जवाब सामने आ गया है. 

रविवार (26 मई) को क्रिकबज की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में मिली शिकस्त के बाद पंड्या किसी अज्ञात स्थान पर छुट्टियां मनाने के लिए चले गए थे. लेकिन जल्द ही वह 1 जून से शुरू हो रहे शोपीस इवेंट के लिए भारतीय टीम से जुड़ने वाले हैं. 

आईपीएल 2024 में हार्दिक का प्रदर्शन उनके कद के मुताबिक कुछ खास नहीं रहा था. यही नहीं मैदान में उनकी कप्तानी का भी कुछ खास जलवा नहीं दिखा था. उनकी अगुवाई में मुंबई ने कुल 14 मुकाबलों में शिरकत की. इस बीच उन्हें 10 मुकाबलों में शिकस्त का सामना करना पड़ा, जबकि महज 4 मैच में जीत मिली. हाल यह रहा कि टीम ने सबसे निचले पायदान पर रहते हुए अपने सफर का अंत किया था. 

Advertisement

यही नहीं मौजूदा समय में पंड्या के निजी जीवन में भी भूचाल आया हुआ है. सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें फैल रही हैं कि उनका नताशा स्टेनकोविच के साथ तलाक होने वाला है. हालांकि, इसपर दोनों शख्स की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- 'इनकी बस जर्सी अच्छी है, खेल तो...', शाहरुख खान के दिल पर लग गई थी बात

Featured Video Of The Day
चश्मदीद ने खोले Bhole Baba के काले चिट्ठे, कैसे नशे का आदि है बाबा, जानिए सब कुछ