क्या हार्दिक और नताशा लेने वाले हैं तलाक ? सोशल मीडिया पर छाई वाइफ से अलग होने की खबरें

Hardik Pandya Divorce rumors, सोशल मीडिया पर हार्दिक और नताशा के  तलाक की खबरें सामने आई है. हालांकि इसका कोई ऑफिशयली बात सामने नहीं आई है

Advertisement
Read Time: 3 mins
Hardik Pandya his wife, Natasa Stankovic

Hardik Pandya Divorce rumors: मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Nataša Stanković) को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी बातें सामने आई है जिसने फैन्स को चौंका दिया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर हार्दिक और नताशा के  तलाक की खबरें सामने आई है. हालांकि इसका कोई अधिकारीक तौर पर कोई बात सामने नहीं आई है लेकिन जिस तरह से अफवाहों का बाजार गर्म है उससे लग रहा है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है. बता दें कि 31 मई, 2020 को कोर्ट मैरेज की थी. जुलाई 2020 में उन्हें एक बेटे का माता-पिता बनने का सुख भी प्राप्त हुआ था. हार्दिक और नताशा के बेटे का नाम अगस्त्य है. 

Advertisement

ये भी पढ़े-  मैक्सवेल, ग्रीन, दयाल का कटेगा पत्ता! RCB इन 3 खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन

ये भी पढ़े-   हैदराबाद की जीत में ये 5 खिलाड़ी रहे हीरो, 'विजय' पाने के लिए लगा दी थी जी जान

ये भी पढ़े-  T20 World Cup 2024 के लिए पाकिस्तान की टीम हुई अनाउंस, धुरंधरों में आमिर-इमाद भी शामिल

दरअसल,  कुछ दिन पहले से ही दोनों के अलग होने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.  नताशा स्टेनकोविक ने अपने सोशल मीडिया पर हार्दिक की तस्वीर हटा दी थी जिसके बाद से यह कयास लगने लगे थे कि दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है. इस सीजन आईपीएल में नताशा उनको सपोर्ट करने भी नहीं पहुंची थी जिसके बाद ऐसे खबरें सोशल मीडिया पर आने लगी. वहीं, 4 मार्च को नताशा का बर्थडे था उस दौरान भी हार्दिक ने सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर नहीं किया था. नताशा ने अपने  इस्टा पर हार्दिक के साथ केवल एक तस्वीर ही रखी है जिसमें उनके साथ उनका बेटा भी नजर आ रहा है  सोशल मीडिया पर छाई खबरों में ये भी कहा गया है कि हार्दिक को मुआवजे के तौर पर अपनी वाइफ को 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी भी देनी पड़ेगी.

बता दें कि हार्दिकऔर नताशा की लवस्टोरी की शुरुआत मुंबई में एक पार्टी के दौरान शुरू हुई थी. पार्टी में दोनों की पहली बार मिले थे.  बाद में फिर दोनों दोस्त बन गए. इसके बाद दोनों काफी समय साथ में बिताने लगे. वहीं, हार्दिक ने दुबई में नताशा को अंगूठी पहना कर प्रपोज किया था. 

Advertisement

वहीं, दूसरी ओर इस सीजन आईपीएल में हार्दिक का खराब परफॉर्मेंस रहा. उनकी टीम मुंबई आखिरी पायदान पर रही. हार्दिक का परफ़ॉर्मेंस भी कोई खास नहीं रहा था. अब ये देखना है कि नताशा और हार्दिक के बीच के रिश्ते कोलेकर आई रही ऐसी खबरों में कितनी सच्चाई है.  

Advertisement
Advertisement
Advertisement

वैसे, दोनों की ओर से इन अफवाहों पर कोई ऑफिशियली बयान नहीं आया है. बता दें कि हार्दिक टी-20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए रवाना होने वाले हैं.  जून से टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाने वाला है. भारतीय टीम अपना पहला मैच 5 मई को आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी. 

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), संजू सैमसन (विकेट कीपर), शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज

रिजर्व: शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद और आवेश खान

Featured Video Of The Day
Mumbai-Nagpur समृद्धि महामार्ग पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों ने गंवाई जान
Topics mentioned in this article