तू मेरा दिल..गाने पर झूमते नजर आए हरभजन सिंह, देखिए मजेदार VIDEO

उदित नारायण (udit narayan) की आवाज में एक गाने पर उन्होंने अपना वीडियो बनाया है . तू मेरा दिल तू मासूम गाने  पर भज्जी अपने बेटे और बेटी के साथ घूमते हुए नजर आ रहे हैं. 

तू मेरा दिल..गाने पर झूमते नजर आए  हरभजन सिंह, देखिए मजेदार VIDEO

हरभजन सिंह अपने बच्चों के साथ छुट्टियों का मजा ले रहे हैं

नई दिल्ली:

हाल में राज्यसभा सांसद के रूप में शपथ लेने वाले भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) अपने परिवार के साथ छुट्टियों का मजा ले रहे हैं. अपने बच्चों के साथ हरभजन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपने बच्चों के साथ खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आज रहे हैं. उदित नारायण (udit narayan) की आवाज में एक गाने पर उन्होंने अपना वीडियो बनाया है . तू मेरा दिल तू मासूम गाने  पर भज्जी अपने बेटे और बेटी के साथ घूमते हुए नजर आ रहे हैं. 

आपको बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपनी बेटी का नाम हिनाया हीर प्लाहा(Hinaya Heer Plaha) रखा है. जिसका मतलब होता है चमक, उज्ज्वल, सुंदर, मन को भाने वाला और परी. भज्जी के बेटे का नाम जोवन वीर सिंह है.  हरभजन सिंह ने अपने इस वीडियो को कैप्शन दिया है प्योर लव. हजारों लोगों ने भज्जी के इस वीडियो को कुछ ही घंटों में लाइक किया है. 

हरभजन सिंह ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. अब वे मैदान पर लीजेंड्स क्रिकेट लीग में खेलते हुए नजर आएंगे. भारत के लिए खेलते हुए हरभजन सिंह ने टेस्ट क्रिकेट में 103 मैचों में 417 विकेट हासिल किए हैं. वनडे में उनके नाम 269 विकेट हैं जबकि टी20 में 25 विकेट उनके नाम हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com