पाकिस्तान की T20 WC टीम में हुई इस खतरनाक बल्लेबाज की एंट्री, शाहिन अफरीदी के साथ ऑस्ट्रेलिया के लिए भरेंगे उड़ान

PCB ने बताया कि फखर जमां (Fakhar Zaman) शनिवार को शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) के साथ लंदन से ब्रिस्बेन पहुंचेंगे और इंग्लैंड (17 अक्टूबर) और अफगानिस्तान (19 अक्टूबर) के खिलाफ दो अभ्यास मैचों के लिए चयन के लिए उपलब्ध होंगे.

पाकिस्तान की T20 WC टीम में हुई इस खतरनाक बल्लेबाज की एंट्री, शाहिन अफरीदी के साथ ऑस्ट्रेलिया के लिए भरेंगे उड़ान

Fakhar Zaman

नई दिल्ली:

आक्रामक बल्लेबाज फखर जमां (Fakhar Zaman) को चोटिल लेग स्पिनर उस्मान कादिर (Usman Qadir) की जगह आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए शुक्रवार को पाकिस्तान की मुख्य टीम में शामिल किया गया. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने कहा कि रिजर्व खिलाड़ी में शामिल जमां टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के लिए 15 सदस्यीय टीम में शामिल होंगे. कादिर अंगूठे की फ्रैक्चर से उबरने में विफल रहे है. वह अब टीम के रिजर्व खिलाड़ियों की सूची में होंगे.

PCB से जारी बयान के मुताबिक, “यह बदलाव आवश्यक था क्योंकि उस्मान कादिर दाहिने अंगूठे की हेयरलाइन फ्रैक्चर से उबरना नहीं पाए है. उन्हें यह चोट कराची में इंग्लैंड के खिलाफ 25 सितंबर टी20 अंतरराष्ट्रीय के दौरान लगी थी. यह लेग स्पिनर 22 अक्टूबर से पहले चयन के लिए उपलब्ध नहीं होगा.”


BCCI के कार्यक्रम में टीम इंडिया के पाकिस्तान दौरे का जिक्र, क्या 15 साल का इंतजार होगा खत्म?

Video: कमेंटेटर ने की विकेट की भविष्यवाणी और अगली ही गेंद में बल्लेबाज आउट, देखें AUSvsENG मैच का वो रोमांचक पल

PCB ने बताया कि जमां शनिवार को शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) के साथ लंदन से ब्रिस्बेन पहुंचेंगे और इंग्लैंड (17 अक्टूबर) और अफगानिस्तान (19 अक्टूबर) के खिलाफ दो अभ्यास मैचों के लिए चयन के लिए उपलब्ध होंगे. इस दौरान टीम प्रबंधन बायें हाथ के इस बल्लेबाज की फिटनेस का आकलन करेगी.

दुबई में एशिया कप (Asia Cup 2022) फाइनल में क्षेत्ररक्षण के दौरान घुटने में चोट लगने के बाद जमां इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में खेली गई घरेलू टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज से बाहर हो गए थे.

टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम:

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, फखर जमां .

रिजर्व खिलाड़ी: उस्मान कादिर , मोहम्मद हारिस, शाहनवाज दहानी.

इस स्टार ने 219.67 के स्ट्राइक रेट के साथ टी20 में खेली 134 रन की पारी, टीम इंडिया में नहीं होने से है निराश

जसप्रीत बुमराह की जगह टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल किए गए मोहम्मद शमी, BCCI ने किया ऐलान

“लेकिन जब वह अपना मुंह खोलता है..”, गांगुली की जगह BCCI अध्यक्ष बनने जा रहे Roger Binny पर Ravi Shastri बोले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब कितना इंतज़ार, 9 साल हो चुके ख़िताब जीते